शमशेरा’ का टाइटल ट्रैक आउट, रणबीर कपूर और संजय दत्त का दिखा गजब लुक

इन दिनों चर्चा में बनी हुई रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा का टाइटल ट्रैक शुक्रवार को आउट हो गया है। इस गाने में रणबीर कपूर गजब लुक में लग रहे हैं। रिलीज होते ही यह गीत सोशल मीडिया पर छा गया है।

इस टाइटल ट्रैक की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर के दोहरे किरदारों, बल्ली और शमशेरा की झलक मिलती है। सुखविंदर सिंह और अभिषेक नेलवाल द्वारा गाया गया गीत “शमशेरा” ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंकता हुआ दिखाई दे रहा है। गाने में रणबीर कपूर पर काफी शानदार एक्शन सीन्स फिल्माएं हैं और उनके साथ संजय दत्त भी काफी खतरनाक लग रहे हैं। रिलीज होते ही गाना सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर धमाल मचा रहा है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म शमशेरा की कहानी काजा नाम के काल्पनिक शहर पर आधारित है। यहां एक योद्धा जनजाति को क्रूर शासक जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद कर गुलाम बनाया जाता है और तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता है। ‘शमशेरा’ नाम का गुलाम इनका नेता बनता है और अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए संघर्ष करता है। फिल्म में शुद्ध सिंह का किरदार संजय दत्त और शमशेरा का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। वहीं वाणी कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका में हैं।

शमशेरा रणबीर कपूर के लिए बेहद खास फिल्म है, क्योंकि इसके जरिए वे करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इससे पहले रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक संजू में नजर आए थे। ‘शमशेरा’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। यशराज फिल्म्स के प्रॉडक्शन तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा ने किया है। यह फिल्म इसी महीने 22 जुलाई को रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com