आईपीएल : सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी नई जर्सी का किया अनावरण

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 संस्करण के लिए अपनी नई जर्सी का अनावरण किया।

टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, तेज गेंदबाज उमरान मलिक और हरफनमौला वाशिंगटन सुंदर जैसे भारतीय खिलाड़ियों के फोटोशूट के जरिए जर्सी का अनावरण किया।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने आईपीएल 2023 अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान, हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में करेगी।

पिछले सीज़न में, हैदराबाद की टीम छह जीत, आठ हार और 12 अंकों के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर रही। वे प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रहे।

हाल ही में, दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडन मार्करम को आईपीएल 2023 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का लिए कप्तान बनाया गया था।

28 वर्षीय मार्करम ने इस महीने की शुरुआत में सनराइजर्स ईस्टर्न केप को उद्घाटन एसए20 खिताब दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वह सीजन में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

सनराइजर्स पिछले साल दिसंबर में आईपीएल मिनी-नीलामी से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को रिलीज करने के बाद नए कप्तान की तलाश में थी। विलियमसन ने 2022 आईपीएल में फॉर्म के लिए संघर्ष किया और अपनी 13 पारियों में 216 रन बनाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com