हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा के सरकारी मकान में लगी आग

चंडीगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सेक्टर 7 स्थित सरकारी आवास की पहली मंजिल पर मंगलवार को दोपहर अचानक आग लग गई। जानकारी के मुताबिक हुड्डा के बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा के कमरे के एसी में अचानक शार्ट सर्किट होने से आग भड़की। घटना के समय पूर्व भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनका बेटा घर पर नहीं थे। उनका स्टाफ उनके आने के इंतजार में एसी ऑन कर नीचे आ गया था। कमरे में से धुंआ निकलता देख स्टाफ ने अपने स्तर पर आग को काबू करने का प्रयास किया और साथ ही दमकल विभाग को इसकी जानकारी दे दी गई।

मौके पर औद्योगिक क्षेत्र फेज 1 और सेक्टर 17 दमकल विभाग से गाड़ियां पहुंची और आग पर पूरी तरह काबू पाया जा सका। दोपहर को लगभग 1.30 बजे घटना घटी। इस दुर्घटना में एसी समेत छत पर लगा पंखे, दीवारों पर लगी तस्वीरें इसकी चपेट में आ गई। वहीं आग दूसरे कमरे की ओर भी बढ़ने लगी। हालांकि इस पर काबू पा लिया गया था।

वहीं दूसरी ओर बीते सोमवार को रात लगभग 11 बजे मलोया में एक गद्दे की फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। इसमें लाखों का नुकसान होने की बात सामने आई है। मौके पर दमकल की तीन गाडियां आग को काबू पाने के लिए पहुंची। आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं फैक्ट्री मालिक घटना के बार से सदमें में है। मलोया थाना पुलिस भी रात को घटना के दौरान मौके पर पहुंची और बयान दर्ज किए। मामले की जांच जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com