यूनिवर्सल अपील न होने के कारण शाहरुख खान ने ठुकराई डॉन 3

पिछले कई दिनों से मीडिया में फरहान अख्तर की सफल फ्रेंंचाइजी फिल्म डॉन-3 को लेकर धूम मची हुई थी। बताया जा रहा था कि फरहान अख्तर इन दिनों अपनी इस फिल्म की पटकथा को पूरा करने में लगे हुए हैं। डॉन-3 को लेकर उनकी शाहरुख खान से कई बार बातचीत हो चुकी है और सम्भावना व्यक्त की जा रही थी कि यह फिल्म 2024 में फ्लोर पर चली जाएगी। इसके बाद कयास लगने लगे थे कि शाहरुख खान इस फिल्म के साथ एक बार फिर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं। अब ऐसा नहीं होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने इस सफल फ्रेंचाइजी से अपने आपको दूर कर लिया है।

पिंकविला के अनुसार डॉन 3 में इस बार शाहरुख खान नहीं होंगे। बल्कि उनकी जगह किसी और ही ए-लिस्टर स्टार को कास्ट करने की तैयारी है। इसकी वजह यह है कि खुद किंग खान ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक करीबी सूत्र ने कहा, शाहरुख खान के साथ निर्देशक फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने कई विचार शेयर किए। डॉन 3 को लेकर कई दिनों तक लंबी बातचीत हुई। महामारी से पहले, कई विचारों पर डिस्कशन हुआ था। चीजें बदलकर स्क्रिप्टिंग स्टेज तक पहुंचीं। लेकिन अब हाल ही में हुई शाहरुख खान के साथ मीटिंग में एक्टर ने डॉन 3 से हाथ पीछे खींच लिए हैं। वो अब कमर्शियल फिल्में कुछ वैसी करना चाहते हैं जो यूनिवर्सल अपील की हो और उनके इस विचार में डॉन कहीं फिट नहीं होती। उन्होंने एस्सेल के सभी साझेदारों को अपना ये निर्णय बता भी दिया है।

शाहरुख खान के इस फिल्म से पीछे हटते ही निर्माताओं ने अब दूसरे सितारों को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। मेकर्स चाहते हैं कि उनकी जगह कोई और ए-लिस्टर स्टार आए जो एस्सेल के साथ पहले काम कर चुका है। साथ ही वो डॉन जैसी विशाल फिल्म की विरासत को आगे तक अच्छे से ले जा सके। खबर है कि इस फिल्म को लेकर जल्दी ही आधिकारिक ऐलान भी होने वाला है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की शाहरुख खान के बाद इस फिल्म से किस हीरो की किस्मत चमकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com