कपिल की बात सुन मंदाकिनी के चेहरे पर आई लालिमा, संगीता हुई हैरान

मंदाकिनी, संगीता बिजलानी को 80 के दशक के जश्न में द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा। एपिसोड के लिए एक नया प्रोमो मंगलवार को ऑनलाइन साझा किया गया था और इसमें तीनों अभिनेत्रियों को मेजबान कपिल शर्मा और उनके कलाकारों के साथ अच्छा समय बिताते हुए दिखाया गया है।

प्रोमो में, कपिल ने मंदाकिनी की सबसे यादगार फिल्म, राज कपूर द्वारा निर्देशित और उनके बेटे राजीव कपूर अभिनीत, राम तेरी गंगा मैली के बारे में मजाक किया। फिल्म ने अपनी रिलीज के समय उन दृश्यों के लिए विवाद उत्पन्न किया जिन्हें बोल्ड के रूप में वर्गीकृत किया गया था।

इस बात का जिक्र करते हुए कपिल ने कहा, मंदाकिनी को हर कोई जानता है, उनकी फिल्म राम तेरी गंगा मैली आने के बाद हर कोई उनसे प्यार करने लगा था। विवाहित पुरुष जो उसके पोस्टर को दीवार पर लगाने से डरते थे, अपनी पत्नी की तस्वीरों के पीछे उसकी तस्वीरें अपने बटुए में छिपा देते थे। उनकी पत्नियां पूछतीं, एक नई हीरोइन आई है, मंदाकिनी, क्या तुमने उसे देखा? पुरुष झूठ बोलते और कहते कि उन्होंने नहीं देखा। पत्नियाँ तब कहती थीं कि उनके पास भी नहीं था, लेकिन उनके बटुए की जाँच करने के बाद अब उनके पास है।

इस बात को सुनते ही मंदाकिनी लाल हो गईं और हंस पड़ीं, कपिल ने मजाक में कहा कि संगीता की कई फिल्मों में अपराध से संबंधित शीर्षक हैं जैसे कातिल, जुर्म, हथियार और पूछा कि क्या उन्हें यकीन है कि वे पटकथा लेखकों द्वारा लिखे गए थे न कि वास्तविक अपराधियों द्वारा।

द कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते नए सेलेब्रिटीज आते हैं। जबकि कुछ मेहमान आने वाली परियोजनाओं को बढ़ावा देने के लिए शो में जाते हैं, दूसरों को कुछ युगों, वर्षगांठों और अवसरों के सम्मान में विशेष एपिसोड में दिखाया जाता है। कॉमेडी शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com