हेमा मालिनी का खुलासा, 31 साल पहले हुई थी शाहरुख खान के सुपरस्टार बनने की भविष्यवाणी

अभिनेता शाहरुख खान को बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है। शाहरुख ने 80 के दशक में टीवी सीरियल्स से एक्टिंग की शुरुआत की थी। हेमा मालिनी की फिल्म ‘दिल आशना है’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उस समय किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि शाहरुख सुपरस्टार बन जाएंगे।

हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। हेमा मालिनी ने बताया कि उनकी गुरु मां ने शाहरुख खान को लेकर उसके सुपर स्टार बनने की भविष्यवाणी थी। वर्ष 1992 में शाहरुख की चार फिल्में रिलीज हुईं थीं। इनमें से एक ‘दिल आशना है’ फिल्म का निर्माण और निर्देशन हेमा मालिनी ने किया था। यह शाहरुख की पहली फिल्म थी। एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने कहा था कि जब उन्होंने शाहरुख को फिल्म के लिए साइन किया था तो उनकी गुरु मां ने भविष्यवाणी की थी कि शाहरुख सुपरस्टार बनेंगे।

हेमा ने कहा कि मैंने शाहरुख को फौजी सीरियल में देखा था। इसमें वह बहुत प्यारे लग रहे थे। उसी समय मेरी फिल्म ‘दिल आशना है’ का लेखन भी शुरू हो गया था। इस फिल्म के लिए मुझे एक नये चेहरे की जरूरत थी। तभी शाहरुख को अपनी फिल्म में लेने का विचार आया था। हेमा ने कहा, ‘मैं फिल्म ‘दिल आशना है’ बना रही थी। शाहरुख को लेने का आइडिया मैंने गुरु मां को दिया। उन्होंने कहा कि तुम्हें बड़ा हीरो मिल रहा है, लेकिन उस वक्त मुझे इस बात का एहसास नहीं हुआ। गुरु मां को पता था कि आगे क्या होगा और ऐसा हुआ कि शाहरुख अब एक बड़े सुपरस्टार बन गए हैं। हेमा ने बताया कि गुरु मां ने मेरे करियर में भी मेरी बहुत मदद की थी। उनके कहने पर ही हेमा मालिनी ने फिल्म ‘बागवान’ साइन की। उन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद उन्हें धर्मेंद्र से शादी करने की सलाह दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com