नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2018 में दमदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए कई मैचों में अर्धशतक जड़े. इस प्रदर्शन के बाद चेन्नई के खिलाड़ी सुरेश रैना का कहना है कि धोनी अभी कई साल तक खेलेंगे. उन्होंने कहा कि अगले दो-तीन साल तक धोनी तूफानी प्रदर्शन करेंगे. धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई आईपीएल 2018 के प्लेऑफ में जगह बना चुके है.

एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए रैना ने कहा, एम.एस अपनी बल्लेबाजी का आनंद ले रहे हैं. आप जानते हैं कि वो पिछले कई सालों से निचलेक्रम में बल्लेबाजी करते हैं. उन्होंने अब भी कई मैचों में एक अच्छे फिनिशर की भूमिका निभाई है. यह उनका अच्छा समय चल रहा है और यही उनकी यूएसपी है. मुझे लगता है कि अगले दो-ती सालों तक धोनी का एक्सट्रीम प्राइम टाइम चलेगा.

रैना ने धोनी के शतकों का जिक्र करते हुए कहा, मुझे यकीन है कि आपको विजाग में पाकिस्तान के खिलाफ मारा हुआ शतक याद होगा. और जयपुर में भी. धोनी अब भी उसी तरह खेल रहे हैं. वो किसी भी तरह का दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं. उन्होंने टीम इंडिया की कप्तानी विराट कोहली को सौंप दी और अब भारत की ओर से बल्लेबाजी का आनंद ले रहे हैं.

गौरतलब है कि धोनी ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 13 मैचों में 430 रन बनाए. धोनी ने इस दौरान 3 अर्धशतक भी जड़े. उन्होंने इस सीजन में 29 छक्के और 22 चौके भी लगाए हैं. आईपीएल 2018 में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 79 रहा है. इसके अलावा उन्होंने 155.23 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. धोनी ने अच्छी बल्लेबाजी के साथ अच्छी कप्तानी भी की है. उनकी कप्तानी में ही चेन्नई इस सीजन के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है.