नी देओल का खुलासा- ‘गदर’ सुपरहिट होने के बाद भी नहीं मिल रहा था काम

सनी देओल की ‘गदर-2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अब तक यह फिल्म 450 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। यह 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। उस वक्त भी फिल्म ने अच्छी कमाई की थी, लेकिन ‘गदर’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बावजूद सनी देओल को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में किया है।

एक साक्षात्कार में सनी देओल ने ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के बाद के संघर्ष के दिनों को याद किया। सनी देओल ने कहा, “गदर से पहले मुझे कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन ‘गदर’ जबरदस्त हिट रही और सराही भी गई, लेकिन फिर भी मुझे काम नहीं मिल रहा था, क्योंकि दुनिया बदल रही थी और हिंदी फिल्म उद्योग बॉलीवुड बन रहा था।”

सनी देओल ने कहा, “मैंने इंडस्ट्री के दिग्गजों या बड़ी कंपनियों के साथ काम नहीं किया है, क्योंकि मैं उनसे जुड़ नहीं पाया। ‘गदर’ के बाद मैंने कोई बड़ा काम नहीं किया है या किसी लोकप्रिय फिल्म का हिस्सा नहीं रहा हूं।”

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर-2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com