आमिर खान की आगामी फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ में जेनेलिया देशमुख की एंट्री

दर्शक इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि आमिर कब एक्टिंग में वापसी करेंगे। ऐसे में हाल ही में खबर सामने आई कि आमिर जल्द ही फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ को प्रोड्यूस करने वाले हैं। यह भी साफ हो गया कि वह इसमें एक्टिंग करते नजर आएंगे। आमिर ने अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी। आमिर ने ये भी दावा किया कि ये फिल्म ‘तारे जमीं पर’ से 10 कदम आगे होगी।

अब इस फिल्म को लेकर एक और नई अपडेट सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सितारे जमीन पर’ में आमिर खान के साथ जेनेलिया देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। आमिर के मुताबिक जेनेलिया इस रोल के लिए परफेक्ट हैं और कहा जा रहा है कि आमिर ने उनसे चर्चा के बाद ही इस रोल के लिए जेनेलिया को चुना। फिल्म में जेनेलिया आमिर की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी।

जेनेलिया देशमुख ने आमिर खान द्वारा निर्मित फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ में अभिनय किया था। जेनेलिया भी आमिर के साथ पर्दे पर काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। जेनेलिया हाल ही में अपने पति रितेश देशमुख की फिल्म ‘वेड’ में नजर आईं और उन्होंने मराठी में डेब्यू किया। अब सबकी नजर इस बात पर है कि आमिर की फिल्म में उनका रोल असल में कैसा होगा।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड से फिल्म को काफी नुकसान हुआ। इसके बाद आमिर ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया और उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि अब वो सिर्फ फिल्में प्रोड्यूस करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com