किंग खान की ‘डंकी’ का साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन को भी है बेसब्री से इन्तजार

साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह वर्धराज मन्नार द किंग की भूमिका में नजर आएंगे। ‘सालार’ और शाहरुख खान की ‘डंकी’ एक ही दिन रिलीज होने से इसकी चर्चा और भी ज्यादा होती दिख रही है। सुकुमारन ने कहा, “मैं ये दोनों फिल्में जरूर देखूंगा। मैं शाहरुख खान की ‘डंकी’ का इंतजार कर रहा हूं।”

हाल ही में पृथ्वीराज सुकुमारन के जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म ‘सालार’ का एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उनके किरदार का लुक नजर आ रहा था। एक्टर का ये लुक देखकर फैंस फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो गए। फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले हाल ही में पृथ्वीराज का एक और पोस्टर शेयर किया गया था।

फिलहाल दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही ‘सालार’ और शाहरुख खान की ‘डंकी’ एक ही दिन रिलीज होने से इसकी चर्चा और भी ज्यादा होती दिख रही है। बीच में खबरें थीं कि शाहरुख की फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी जाएगी, लेकिन अब साफ हो गया है कि दोनों फिल्में तय डेट पर ही रिलीज होंगी।

मीडिया से बातचीत के दौरान सुकुमारन ने कहा, “मैं ये दोनों फिल्में जरूर देखूंगा। मैं शाहरुख खान की ‘डंकी’ का इंतजार कर रहा हूं। कई सालों बाद ऐसी तस्वीर देखने को मिल रही है कि छुट्टियों के दौरान बॉक्स ऑफिस पर दो बेहतरीन फिल्में रिलीज होगी। भारतीय फिल्मों का जश्न इससे बेहतर नहीं हो सकता।”

फिल्म ‘सालार’ 22 दिसंबर को हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद और ईश्वरी राव अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में प्रभास ने पहली बार निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में काम किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com