मतदाताओं से बोले सीएम योगी, संतों-आस्था का अपमान करने वाली कांग्रेस से मुक्ति पाएं, कमल निशान पर बटन दबाएं

देवास, 7 नवंबरः सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मध्य प्रदेश चुनाव की आखिरी जनसभा सोनकच्छ में की। भाजपा के राजेश सोनकर के लिए वोट मांगते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि
2014 के बाद पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत मजबूत हुआ। यह भारत न केवल दुनिया का हाथ पकड़ता है, बल्कि आंख दिखाने वालों की आंख दुरुस्त करता है। भारत दोस्तों के साथ दोस्ती और दुश्मनों को मिट्टी में मिलाना भी जानता है। कांग्रेस समस्या का नाम है और भाजपा समाधान का। कांग्रेस देश के विभाजन का नाम है। संतों-आस्था का अपमान करने वाले कांग्रेस से मुक्ति चाहिए तो भाजपा के कमल निशान पर बटन दबाएं। सीएम योगी ने कहा कि मध्य प्रदेश ने 20 वर्ष में काफी परिवर्तन किया है। उप्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, बिहार जैसे राज्य बीमारू माने जाते थे। यह विकास की प्रगति में बहुत पीछे छूट गए थे। इकॉनमी ग्रोथ बहुत कम थी। यूपी- मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार व मोदी का मार्गदर्शन है, इसलिए उत्तर प्रदेश व शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश बीमारूपन के कलंक से उबरा है। बिहार और राजस्थान उसी बीमारी की चपेट में है।

भाषण रोककर बोले- एंबुलेंस में ले जाइए, तुरंत उपचार कराइए
सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण के दौरान मंच के सामने किसी की तबियत बिगड़ गई। इस पर योगी आदित्यनाथ ने भाषण रोक दिया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एंबुलेंस में ले जाइए, तुरंत उपचार कराइए। सीएम ने मंच पर बैठे सांसद को भी तुरंत सहायता के लिए भेजा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com