कांग्रेस के कारण देश का विभाजन हुआ, अन्यथा पाकिस्तान व बांग्लादेश नहीं बनतेः सीएम योगी

नरसिंहपुर, 8 नवंबरः सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मध्य प्रदेश में चौथी जनसभा नरसिंहपुर जनपद में की। यहां नरसिंहपुर से भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद सिंह पटेल, गाडरवाला से भाजपा प्रत्याशी व सांसद राव उदय प्रताप सिंह, तेंदुखेड़ा से विश्वनाथ सिंह पटेल, गोटेगांव से महेंद्र नागेश के पक्ष में सीएम योगी ने जनसमर्थन की अपील की।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस के कारण देश का विभाजन हुआ, अन्यथा पाकिस्तान व बांग्लादेश नहीं बनते। यदि कांग्रेस के नेताओं की अतिसत्तालिप्सा नहीं होती तो देश का विभाजन नहीं होता, बल्कि अखंड भारत होता। लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने 1947 में देश आजाद होते ही सोमनाथ के पुनरुद्धार का कार्य किया था, लेकिन तत्कालीन प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने इसका विरोध किया था। भाजपा ने केंद्रीय मंत्रियों को विधानसभा चुनाव में उतारकर जनता से कहा है कि हमारा एक-एक कार्यकर्ता सुखदुख में खड़ा होकर आपके लिए कार्य करेगा।

सीएम योगी ने कहा कि प्रहलाद सिंह पटेल मध्य प्रदेश में कांग्रेस की अराजकता व गुंडागर्दी के खिलाफ नंगे पैर संघर्षों से तपे योद्धा हैं।

योगी को देखने छतों पर उमड़ी भीड़
जनसभा स्थल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को देखने-सुनने जलसैलाब उमड़ा रहा। यहां आसपास की घरों पर लोग छतों से योगी आदित्यनाथ को देखने उमड़े। सीएम योगी ने कहा कि हजारों की यह भीड़ इस बात की साक्षी है कि प्रहलाद जी को लोग पहले से नेता मानते हैं और उनके संघर्षों में वे लगातार कार्य करने को तैयार हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com