.. तो सिलेंडर की तरह वैक्सीन की भी ब्लैक मार्केटिंग कर देते कांग्रेसीः सीएम योगी

पन्ना/अशोक नगर/भोपाल, 15 नवंबरः मध्य प्रदेश चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ताबड़तोड़ रैलियां कर कमल खिलाने का आह्वान किया। सीएम योगी ने कांग्रेस की बखिया उधेड़ दी। बोले कि यदि कोरोना के समय कांग्रेस होती तो वैक्सीन नहीं बन पाती, यदि वैज्ञानिक बना भी देते तो यह कांग्रेसी सिलेंडर की तरह वैक्सीन की भी ब्लैक मार्केटिंग कर देते। सीएम ने कहा कि बजरंग बली की गदा अपराध, माफिया व कर्फ्यू का समाधान है। सीएम ने भगवान बिरसा मुंडा को भी याद किया। बोले कि आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी जन्मभूमि पर जाकर नमन किया। जनजातीय समुदाय सदैव प्रकृति व पर्यावरण का उपासक रहा है। दिल्ली में प्रदूषण के कारण दमघोंटू माहौल व पर्यावरण जहरीला हो गया है। सुप्रीम कोर्ट व एनजीटी को कई उद्योगों को बैन करना पड़ा, लेकिन जनजातीय समुदाय पर्यावरण संरक्षण के लिए कार्य करता रहा है। सीएम ने सभी को भैयादूज की बधाई दी। सीएम ने यह भी कहा कि भाजपा के नेताओं के खिलाफ कांग्रेस ने कुचक्र रचा, लेकिन न्यायपालिका ने इनके साथ न्याय किया।

कांग्रेस कहती थी कि देश के संसाधन पर पहला हक मुसलमानों का
सीएम योगी ने पहली जनसभा पवई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार प्रहलाद लोधी के पक्ष में की। बोले कि कांग्रेस ने प्रहलाद लोधी को खूब परेशान किया, लेकिन वे झुके नहीं। सीएम ने कहा कि पन्ना विकास के नई प्रतिमान स्थापित कर रहा है। कांग्रेस के समय उद्योग नहीं लगते थे, लेकिन डबल इंजन की सरकार काम कर रही है तो यहां जेके सीमेंट जैसे उद्योग भी लगेंगे। अब यहां हीरे की खान भी प्राप्त हो गई है। इससे लाखों लोगों के लिए रोजगार के नए अवसर सृजित होंगे। आपका जनपद भी समृद्धि को प्राप्त करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है। वे यह नहीं कहते थे कि इस पर पहला अधिकार गरीबों, किसानों, नौजवानों, मां-बहनों का है, लेकिन पीएम मोदी ने सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया और इसे चरितार्थ भी किया।

कर्फ्यू, अपराध व माफिया का समाधान है बजरंग बली की गदा
सीएम योगी ने दूसरी जनसभा में अशोक नगर से प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी, मुंगावली से बृजेंद्र सिंह यादव, चंदेरी से जगन्नाथ सिंह रघुवंशी के लिए वोट मांगा। सीएम ने कहा कि यदि कोरोना के समय कांग्रेस सरकार होती तो जैसे वे सिलेंडर की ब्लैक मार्केटिंग करते थे, वैसे ही वैक्सीन की ब्लैक मार्केटिंग कर देते। मध्य प्रदेश का गेहूं दुनिया में जाता है। उसकी रोटी बहुत स्वादिष्ट होती है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार के लिए यह केवल चुनाव नहीं बल्कि विकास को बुलेट ट्रेन की स्पीड से बढ़ाने का मंसूबा है। कांग्रेस ने जजपाल सिंह को खूब परेशान किया। वे मुक्ति चाहते थे, लेकिन कांग्रेस उनके पीछे लगी रही। सदस्यता तक पर आंच ला दी। सुप्रीम कोर्ट तक उनको केस लड़ना पड़ा। वे फिर से सेवा का जज्बा लेकर आए हैं। सीएम ने कहा कि भगवान श्रीराम अयोध्या में आ रहे हैं, अशोक नगर में बजरंग बली को विराजमान कराना है। 112 फुट ऊंची बजरंग बली की प्रतिमा यहां आएगी तो यहां भूत-प्रेत की बाधा, कर्फ्यू व उपद्रव नहीं होगा, क्योंकि बजरंग बली की गदा ही कर्फ्यू, अपराध व माफिया का समाधान है।

अब त्योहारों पर कर्फ्यू नहीं लगता
सीएम योगी की तीसरी जनसभा बैरसिया विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के विष्णु खत्री के लिए हुई। बोले कि कांग्रेस ने 55-60 वर्षों तक शासन किया, लेकिन गरीबों को शौचालय, आवास, स्वास्थ्य बीमा, बिजली की सुविधा क्यों नहीं मिली। कांग्रेस ने तुष्टिकरण किया। सीएम ने कहा कि दुश्मन जानता है कि टेढ़ी आंखों से भारत की तरफ देखेंगे तो आंखें निकालने में देरी नहीं लगेगी। कांग्रेस के समय त्योहारों में कर्फ्यू लग जाता था पर सरकार बदलने से अब कर्फ्यू नहीं लगता, बल्कि उत्साह व उमंग से पूरा परिवार आयोजनों में शामिल होता है। कांग्रेस ने भाषणों से उलझाने का कार्य किया है। भाजपा ने लोककल्याण संकल्प पत्र में घोषणा की है कि सरकार बनने पर लाडली बहनों को 1250 रुपये के साथ मकान और किसानों को धान का 3100 रुपये दाम देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com