अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रमों में शामिल होने जामनगर पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट गुजरात के जामनगर में अपने प्री-वेडिंग कार्यक्रमों की तैयारियां पूरी हो गई हैं। जामनगर में 1 मार्च से 3 मार्च तक विभिन्न कार्यक्रम होंगे। इस कार्यक्रम के लिए दुनियाभर के कलाकारों को आमंत्रित किया गया है और बॉलीवुड से कई कलाकार जामनगर पहुंच रहे हैं।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए एक के बाद एक कई कलाकार जामनगर एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। अंबानी परिवार ने मेहमानों को एयरपोर्ट से लेने के लिए खास इंतजाम किए हैं। मेहमानों को होटल तक ले जाने के लिए बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर, रोल्स रॉयस जैसी कई कारें भेजी जा रही हैं। मेहमानों के वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राहा, नीतू कपूर जामनगर पहुंच चुकी हैं। शाहरुख खान और उनका परिवार के अलावा भाईजान सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अर्जुन कपूर, मानुषी छिल्लर, जान्हवी कपूर जैसे कई कलाकार जामनगर पहुंच चुके हैं। प्री-वेडिंग इवेंट के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे हैं। ऐसा लगता है कि अंबानी परिवार ने इस मौके के लिए मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए कपड़ों को चुना है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग समारोह भव्य होने वाला है। विश्व प्रसिद्ध गायिका रिहाना और उनकी टीम भी जामनगर आई है। तीन दिवसीय प्री-वेडिंग कार्यक्रम में रिहाना के साथ-साथ अरिजीत सिंह, दिलजीत दोसांझ, बी प्राक, प्रीतम, हरिहरन और अजय-अतुल भी प्रस्तुति देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com