पूर्व सांसद डाॅ यादव, पूर्व विधायकों समेत सैंकड़ों नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रीति और नीतियों से प्रभावित होकर उनके नेतृत्व में राष्ट्रनिर्माण के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम करने का संकल्प लेते हुए शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में विभिन्न राजनीतिक दलों से आए पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, प्रधान, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्यों के साथ सरपंच और कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने नेताओं को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई।

भाजपा ज्वाइनिंग कमेटी के संयोजक अरुण चतुर्वेदी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और चुनाव प्रबंधन कमेटी के संयोजक नारायण पंचारिया की उपस्थिति में पूर्व लोकसभा सांसद और पूर्व विधायक डाॅ. कर्णसिंह यादव, चूरू से पूर्व सांसद प्रत्याशी प्रताप पूनियां, पूर्व विधायक सुरेश टांक, रामलाल मेघवाल, महेंद्र सिंह गुर्जर, परम नवदीप, पूखराज गर्ग, बलवान यादव, पूर्व विधायक एवं जिला प्रमुख सुशीला पलाडा, व्यवसायी भंवर सिंह पलाडा, अलवर जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, विश्वजीत सिंह चंपावत, सुजानगढ़ के आरएलपी प्रत्याशी बाबूलाल कुलदीप, भादरा से निर्दलीय प्रत्याशी बजरंग सारण, भादरा प्रधान अनिल ओलख, पूर्व प्रधान राजीव कस्वा, रामस्वरूप मील, सीकर लक्ष्मणगढ से बसपा प्रत्याशी महेश मूंड, भरतपुर नगर निगम के पूर्व उप महापौर गिरीश चौधरी, भरतपुर के पूर्व जिला प्रमुख लीलावती सिंह, कोटा विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति प्रो. बीएल वर्मा के साथ कई प्रधान, सरपंच और पार्षदों ने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में इस देश को अटूट विश्वास दिलाया है। इसी का परिणाम है कि आज भाजपा परिवार में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता शामिल हो रहे है। एक तरफ नशे में चूर ऐसा शीर्ष नेतृत्व है जो एक परिवार तक सीमित है तो दूसरी ओर ऐसा शीर्ष नेतृत्व है जो पूरे देश को ही अपना परिवार मानता है। एक तरफ ऐसा शीर्ष है जो 13 साल मुख्यमंत्री और 10 साल से प्रधानमंत्री रहते हुए गरीब, किसान, युवा और महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार प्रयासरत है और दूसरी तरफ साल में 30 दिन अवकाश मनाने वाला नेतृत्व। देश की जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ऐसा विश्वास है कि भाजपा के 10 वर्षों की तुलना कांग्रेस के 60 वर्षों से की जा रही है। एक तरफ उनके 60 साल के विकास कार्य है तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में किए गए विकास कार्य है। इस दौरान महिला उत्थान और गरीब के लिए किए गए कार्याें की तुलना की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर वर्ग के उत्थान और कल्याण के लिए काम हुआ है। ऐसे में आप सभी के सहयोग से फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार सीटों पर कमल खिलाना है। वहीं राजस्थान की 25 की 25 सीटों पर भाजपा को जिताना है।

पूर्व सांसद और पूर्व विधायक डाॅ कर्ण सिंह यादव ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि कांग्रेस की परिस्थितियां आज निराशाजनक है। कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व आज नशे में है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष यात्रा कर रहे है, उन्हें पार्टी के भीतर क्या हो रहा है इसका तक मालूम नहीं है। यहां प्रदेश का शीर्ष नेतृत्व का कोई आकलन नहीं है। अलवर का नेतृत्व तो राजप्रसादों में कैद है। कांग्रेस की ऐसी परिस्थितियों में लोगों का दम घुट रहा था। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भगवा दुपट्टा धारण करने के लिए हर कोई तैयार है। भाजपा जैसी मजबूत पार्टी को हम सभी अधिक मजबूत बनाएंगे और राजस्थान की 25 की 25 सीटों के साथ ही अलवर लोकसभा सीट पर अधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज करवाएंगे। सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के दौरान प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगडी, विधायक और प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल, प्रदेश मंत्री वासुदेव चावला, भूपेंद्र सैनी, भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रभारी मुकेश पारीक और प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ सहित कई भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com