Dhanush अपनी पत्नी Aishwarya Rajnikanth के साथ रहने के बिलकुल मूड में नहीं! फिर से सुलह की कोई गुंजाइश नहीं

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत तमिल सिनेमा के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक थे। 18 साल की शादी के बाद उनके अलग होने की खबर ने इंडस्ट्री और फैंस दोनों को चौंका दिया। धनुष एक मशहूर अभिनेता हैं जबकि ऐश्वर्या रजनीकांत एक फिल्म निर्माता हैं।

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत तमिल सिनेमा के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक थे। 18 साल की शादी के बाद उनके अलग होने की खबर ने इंडस्ट्री और फैंस दोनों को चौंका दिया। धनुष एक मशहूर अभिनेता हैं जबकि ऐश्वर्या रजनीकांत एक फिल्म निर्माता हैं। खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष एक साथ वापस नहीं आ रहे हैं। कथित तौर पर धनुष ऐश्वर्या के साथ अपने मतभेदों पर काम नहीं कर रहे हैं। वे अलग हो गए हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले गए हैं। उन्होंने अपने जीवन की घटनाओं के साथ शांति बना ली है और स्वीकार कर लिया है कि वे एक साथ नहीं रह सकते।

इसके अलावा, रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि दोनों अब अपने दोनों बेटों यात्रा और लिंगा को सह-अभिभावक बनाने की योजना बना रहे हैं। कोर्ट में कोई दाखिल-खारिज नहीं है. वे तब तक तलाक के लिए आवेदन नहीं करेंगे जब तक कि उनमें से कोई दोबारा शादी नहीं करना चाहता, जो कि फिलहाल ऐसा नहीं है। वे बारी-बारी से अपने बच्चों की देखभाल कर रहे हैं ताकि उन्हें अपने जीवन में खालीपन महसूस न हो।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, ऐश्वर्या रजनीकांत अपने निर्देशन में बनी फिल्म लाल सलाम के पोस्ट-प्रोडक्शन काम में व्यस्त हैं। आगामी तमिल भाषा की फिल्म लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा निर्मित है। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं जबकि रजनीकांत एक अतिथि भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने तैयार किया है और छायांकन विष्णु रंगास्वामी ने किया है। लाल सलाम जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

धनुष अगली बार कैप्टन मिलर नामक एक पीरियड-एक्शन एडवेंचर फिल्म में दिखाई देंगे, जो अरुण माथेश्वरन द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में प्रियंका अरुल मोहन, शिव राजकुमार, सुदीप किशन, जॉन कोककेन और एडवर्ड सोनेनब्लिक भी नजर आएंगे। उनके पास D50 नाम से एक आगामी प्रोजेक्ट भी है जो मुख्य भूमिका में उनकी 50वीं फिल्म है। इसका निर्माण कलानिधि मारन ने सन पिक्चर्स के बैनर तले किया है। यह परियोजना 2017 में पा पांडी के बाद दूसरी निर्देशित फिल्म होगी। उन्हें आखिरी बार वाथी में देखा गया था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com