Deepika Padukone और अपने बच्चे के साथ रहने के लिए काम से लंबा ब्रेक लेंगे Ranveer Singh? यहां पढ़े पूरी सच्चाई

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कुछ हफ़्ते पहले अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की थी। इस खबर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और बॉलीवुड में इस शानदार जोड़ी के लिए शुभकामनाएं आने लगीं।खैर, टाइम्सनाउन्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र का कहना है कि रणवीर सिंह भी एक लंबा पितृत्व अवकाश लेने की योजना बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण ने पहले ही अपना शेड्यूल क्लियर कर लिया है। वह धीरे-धीरे अपने सभी लंबित प्रोजेक्ट्स से बाहर निकल गई हैं। इसके बाद वह लंबे मैटरनिटी ब्रेक पर जाएंगी। हालाँकि, रणवीर सिंह की ऐसी कोई योजना नहीं थी। चूँकि उनकी बैजू बावरा की तारीखें खाली हो चुकी हैं, रणवीर के पास कोई अन्य परियोजना नहीं है जो उत्पादन शुरू करने के लिए तैयार हो, जैसा कि रिपोर्ट में दावा किया गया है।
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कुछ हफ़्ते पहले अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की थी। इस खबर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और बॉलीवुड में इस शानदार जोड़ी के लिए शुभकामनाएं आने लगीं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कुछ हफ़्ते पहले अपनी पहली गर्भावस्था की घोषणा की थी। इस खबर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और बॉलीवुड में इस शानदार जोड़ी के लिए शुभकामनाएं आने लगीं। दीपिका और रणवीर की इस महीने की शुरुआत के बाद मीडिया कार्यक्रमों में उनकी उपस्थिति कम हो गई है। जहां दीपिका अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए मैटरनिटी ब्रेक पर होंगी, वहीं रणवीर सिंह को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि रणवीर सिंह भी कुछ समय के लिए ब्रेक ले सकते हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर भी ब्रेक लेंगे।

यह भी कहा जा रहा है कि रणवीर ने डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर के साथ अपनी अगली फिल्म के बीच कोई प्रोजेक्ट नहीं लेने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि फिल्में अगले साल शुरू हो जाएंगी। और जब वे बच्चे का स्वागत करेंगे, तो वह दीपिका और उनके नन्हें बच्चे के साथ समय बिताने के लिए वहां मौजूद रहेंगे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की गर्भावस्था की घोषणा और जामनगर यात्रा

गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्रीवेडिंग से ठीक पहले, बॉलीवुड जोड़े ने घोषणा की कि वे अब अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। बच्चा सितंबर में आने वाला है। घोषणा से पहले हफ्तों तक दीपिका गर्भावस्था की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में रहीं। एक अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में साड़ी में उनकी उपस्थिति ने आग में घी का काम किया। घोषणा के बाद, दोनों अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट के साथ जश्न मनाने के लिए जामनगर गए। फंक्शन से पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए रणवीर का वीडियो वायरल हो गया।

इस बीच, डॉन 3 2025 में नाटकीय रिलीज के बाद अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। सिंह ने इसमें शाहरुख खान की जगह ली है। अफवाह है कि रणवीर शक्तिमान का हिस्सा होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com