तेजा सज्जा-स्टारर HanuMan की शक्ति का होगा ओटीटी पर प्रदर्शन, जानें कब और कहा होगी रिलीज

तेजा सज्जा की मुख्य भूमिका वाली हनुमान 2024 की पहली फिल्म है जिसे भारत में ब्लॉकबस्टर घोषित किया गया है। बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बाद, प्रशंसक बेसब्री से फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। हाल ही में, फिल्म की ओटीटी रिलीज का दावा करने वाली कई रिपोर्टें इंटरनेट पर वायरल हुईं।

फिल्म के बारे में

फिल्म का संगीत अनुदीप देव, हरि गौरा और कृष्णा सौरभ ने तैयार किया है। फिल्म में तेजा सज्जा के अलावा अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विनय राज हैं। तेलुगु भाषा की सुपरहीरो फिल्म को भी प्रशांत वर्मा ने लिखा है। यह फिल्म 12 जनवरी को कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति-स्टारर मैरी क्रिसमस के साथ रिलीज हुई थी, लेकिन हिंदी संस्करण में भी, बॉक्स ऑफिस पर इसने स्पष्ट रूप से कमजोर प्रदर्शन किया।
तेजा सज्जा-स्टारर HanuMan की शक्ति का होगा ओटीटी पर प्रदर्शन, जानें कब और कहा होगी रिलीज

तेजा सज्जा की मुख्य भूमिका वाली हनुमान 2024 की पहली फिल्म है जिसे भारत में ब्लॉकबस्टर घोषित किया गया है। बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बाद, प्रशंसक बेसब्री से फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे।तेजा सज्जा की मुख्य भूमिका वाली हनुमान 2024 की पहली फिल्म है जिसे भारत में ब्लॉकबस्टर घोषित किया गया है। बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बाद, प्रशंसक बेसब्री से फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। हाल ही में, फिल्म की ओटीटी रिलीज का दावा करने वाली कई रिपोर्टें इंटरनेट पर वायरल हुईं।

इसे भी पढ़ें: Sonu Sood ने ‘Fateh’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया, टीज़र रिलीज की तारीख की भी घोषणा हुई
हनुमान ओटीटी रिलीज

हालाँकि, हनुमान अब आधिकारिक0 तौर पर 16 मार्च को JioCinema और मूवी चैनल कलर्स सिनेप्लेक्स पर आ रहे हैं। JioCinema ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक घोषणा वीडियो साझा किया और लिखा, ”किसी अन्य से बेहतर लड़ाई के लिए तैयार रहें! ”हनुमान की शक्ति का गवाह बनो।”

बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन

हनुमान ने 9.3 करोड़ रुपये से ओपनिंग की और अपने पहले सप्ताह में आसानी से 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, जिसमें आंध्र प्रदेश और तेलंगाना क्षेत्र का बड़ा योगदान रहा। सकारात्मक मौखिक चर्चा के साथ, फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर घोषित की गई। इसका विदेशी कलेक्शन 56.80 करोड़ रुपये रहा, जिससे दुनिया भर में इसका कलेक्शन 293.30 करोड़ रुपये हो गया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com