Sadhguru की हालत देखकर सदमे में हैं Kangana Ranaut, जल्दी ठीक होने की कामना की, कहा- हम आपके बिना कुछ भी नहीं हैं

बॉलीवुड दिवा कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक निजी अस्पताल में सर्जरी के बाद सद्गुरु के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। अभिनेत्री ने क्या कहा, यह जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

आध्यात्मिक नेता सद्गुरु जग्गी वासुदेव की सिर में रक्तस्राव के बाद एक निजी अस्पताल में मस्तिष्क की सर्जरी की गई। यह खबर वायरल होने के तुरंत बाद, दुनिया भर में उनके अनुयायियों के बीच चिंता फैल गई। सद्गुरु की ऐसी ही एक अनुयायी हैं बॉलीवुड दिवा कंगना रनौत, जिन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ”आज जब मैंने सद्गुरु जी को आईसीयू बिस्तर पर लेटे हुए देखा तो मैं अचानक उनके अस्तित्व की नश्वरता से प्रभावित हो गई, इससे पहले मुझे कभी नहीं लगा था कि वह सिर्फ हड्डियां, खून, मांस हैं। हमारी तरह।”

उन्होंने आगे कहा ”मुझे लगा कि भगवान ढह गए हैं, मुझे लगा कि पृथ्वी हिल गई है, आकाश ने मुझे छोड़ दिया है, मुझे लगता है कि मेरा सिर घूम रहा है, मैं इस वास्तविकता को समझ नहीं पा रही हूं और इस पर विश्वास न करने का विकल्प चुनती हूं लेकिन फिर अचानक मैं टूट जाती हूं, आज लाखों लोग (भक्त) मेरा दुख साझा करते हैं, मैं अपना दर्द आप सभी के साथ साझा करना चाहती हूं, मैं इसे रोक नहीं पा रही हूं। बेहतर होगा कि वह ठीक हो जाए अन्यथा सूरज नहीं उगेगा, पृथ्वी नहीं हिलेगी। यह क्षण बेजान और स्थिर लटका हुआ है…”

कंगना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सद्गुरु के साथ अपनी मुलाकातों की तस्वीरें साझा करती थीं। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सद्गुरु से बात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

सद्गुरु ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने अस्पताल के बिस्तर से एक वीडियो भी पोस्ट किया। उन्होंने कहा, “अपोलो अस्पताल के न्यूरोसर्जनों ने कुछ खोजने की कोशिश करने के लिए मेरी खोपड़ी को काटा, लेकिन कुछ भी नहीं मिला – पूरी तरह से खाली। इसलिए उन्होंने हार मान ली और इसे जोड़ दिया। यहां मैं दिल्ली में पैच-अप खोपड़ी के साथ हूं, लेकिन एक क्षतिग्रस्त मस्तिष्क है।”
बता दें कि 66 वर्षीय आध्यात्मिक गुरु ईशा फाउंडेशन के संस्थापक हैं और उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के लिए ‘सेव सॉइल’ और ‘रैली फॉर रिवर्स’ जैसे अभियान शुरू किए हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com