बाजीराव मस्तानी के बाद Priyanka Chopra और Sanjay Leela Bhansali पीरियड एक्शन फिल्म के लिए फिर साथ आएंगे?

प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसक उन्हें बॉलीवुड में वापस देखने के लिए बेताब हैं। अभिनेत्री की आखिरी फिल्म द स्काई इज़ पिंक में एक व्याकुल मां की भूमिका निभाने के लिए उन्हें खूब सराहना मिली, जो एक बीमार बच्चे और टूटती शादी के दोहरे दर्द से जूझती है।

प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसक उन्हें बॉलीवुड में वापस देखने के लिए बेताब हैं। अभिनेत्री की आखिरी फिल्म द स्काई इज़ पिंक में एक व्याकुल मां की भूमिका निभाने के लिए उन्हें खूब सराहना मिली, जो एक बीमार बच्चे और टूटती शादी के दोहरे दर्द से जूझती है। प्रियंका चोपड़ा अभी मुंबई में हैं और ऐसा लग रहा है कि ये कोई वर्क ट्रिप है. तीन दिन पहले एक्ट्रेस ने उड़ान भरी थी। जियो वर्ल्ड में Bvlgari स्टोर की शोभा बढ़ाने से लेकर पति निक जोनास और मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ अयोध्या के राम मंदिर की यात्रा करने तक, वह अपने समय का सदुपयोग कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली के साथ एक फिल्म में काम करेंगी

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड डायरेक्टर्स की कुछ स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं। वह जानती हैं कि उनके प्रशंसक उन्हें हिंदी फिल्मों में देखना चाहते हैं। ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली के साथ एक पीरियड एक्शन फिल्म कर सकती हैं। 2015 में बाजीराव मस्तानी में काशीबाई के रूप में उनका प्रदर्शन आज भी हमें रोमांचित कर देता है। दोनों के बीच प्रोफेशनल तालमेल भी काफी अच्छा है. ऐसा लगता है कि यह एक्शन ड्रामा एक अलग कालखंड पर आधारित है। संजय लीला भंसाली और वह फिल्म के शेड्यूल, तारीखों और वेशभूषा पर चर्चा करेंगे। वे काफी समय से साथ काम करना चाह रहे हैं

प्रियंका चोपड़ा और उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स

प्रियंका चोपड़ा इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स पर काम कर रही हैं। इसके अलावा कार्ल अर्बन के साथ भी उनके प्रोजेक्ट की बातचीत चल रही है. अभिनेत्री एक श्रोता के रूप में भी कुछ परियोजनाओं का समर्थन कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com