पाक खिलाड़ी ने Virat Kohli की तारीफ में पढ़े कसीदे, इस महान दिग्गज से कर दी तुलना

विराट कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के मैच में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से एकबार फिर ये साबित कर दिया है कि फॉर्मेट चाहे कोई भी हो उनको रोकना नामुमकिन है। उनकी इस तूफानी पारी को लेकर भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी खूब चर्चे हो रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने उनकी ये इनिंग देखकर महान विव रिचर्ड्स से उनकी तुलना कर डाली।

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ ने कॉट बिहाइंड यूट्यूब चैनल पर माना कि विराट कोहली सबसे महान क्रिकेटर्स में से एक हैं। उन्होंने विराट कोहली के शॉट्स बनाने की कला को जमकर सराहा, उन्होंने कहा कि, एक खिलाड़ी होता है जो क्रिकेट खेलता है और बहुत कम ऐसे खिलाड़ी हैं जो क्रिकेट में इम्प्रोवाइजर होते हैं, वो विराट कोहली हैं। जहां से सोचते वहीं से शॉट बना लेते और रन बनाते हैं।

राशिद लतीफ ने विराट कोहली की तुलना विव रिचर्ड्स से की है। हालांकि, पहले भी उनकी तुलना महान कैरिबियाई खिलाड़ी से कई बार हो चुकी है। लेकिन राशिद ने उन्हें रिचर्ड्स की तरफ एक इम्प्रोवाइजर बताया। उन्होंने कहा कि, कोहली प्लेन स्क्रिप्ट पर काम नहीं करते। वे विव रिचर्ड की तरह हैं, जो अपने शॉट खुद बनाते हैं। पंजाब के खिलाफ अपने टॉप 3 बल्लेबाजों को खोने के बाद जो विराट ने रन बनाए हैं वो बेहद अहम रन हैं।

आरसीबी ने पंजाब के खिलाफ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 4 विकेट से जीत दर्ज कर आईपीएल 2024 में पहली जीत का स्वाद चखा है। कोहली ने अपनी टीम के लिए बेहद अहम पारी खेली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com