Taapsee Pannu ने होली पर फ्लॉन्ट किया माथे का सिंदूर, तस्वीरें हुई जमकर वायरल, एक्ट्रेस ने Mathias Boe से रचाई से गुपचुप शादी

तापसी पन्नू सुर्खियों में बनी हुई हैं क्योंकि ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। डंकी दिवा की शादी की अफवाहों के बीच, उनकी होली उत्सव की तस्वीर वायरल हो रही है जहां प्रशंसकों ने उनके माथे पर सिन्दूर देखा।तापसी पन्नू सुर्खियों में बनी हुई हैं क्योंकि ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। डंकी दिवा की शादी की अफवाहों के बीच, उनकी होली उत्सव की तस्वीर वायरल हो रही है जहां प्रशंसकों ने उनके माथे पर सिन्दूर देखा। तस्वीर में तापसी अपनी बहन मैथियास और दोस्तों के साथ होली मनाती नजर आ रही हैं। अभिनेता अभिलाष थपलियाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर डाली और प्रशंसक तापसी के माथे पर लगे सिन्दूर को नहीं भूल पा रहे हैं और मान रहे हैं कि क्या उनकी अंतरंग शादी की खबरें सच हैं।

बताया गया है कि तापसी ने 23 मार्च 2024 को मैथियास से शादी की थी और बॉलीवुड अभिनेता पावेल गुलाटी इस शादी में मेहमानों में से एक थे। हालांकि अभी तक तापसी ने इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है। और उनके फैंस ये जानने का इंतजार कर रहे हैं कि क्या वाकई ये शादी की खबरें सच हैं. तापसी पन्नू 9 साल से मैथियास बो को डेट कर रही हैं और उन्होंने अपने रिश्ते को हमेशा मीडिया की सुर्खियों से दूर रखा है। दूसरी ओर, तापसी को लगता है कि मैथियास के साथ उनके रिश्ते की किसी को परवाह नहीं है क्योंकि वह कोई क्रिकेटर या बॉलीवुड स्टार नहीं है, वह अक्सर अपने बयानों से लोगों को चौंका देती हैं।

तापसी पन्नू काफी समय से इंडस्ट्री में हैं, उनकी गेम चेंजर फिल्म बेबी थी जहां उन्होंने एक छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिका निभाई और सबका ध्यान खींचा। और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, उन्होंने कई बहुमुखी भूमिकाएँ निभाई हैं और डंकी से शाहरुख खान के साथ मनु उनमें से एक हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com