Aishwarya Rai के साथ Shah Rukh Khan ने की थी नाइंसाफी! अपनी हरकतों के कारण किंग खान अब एक्ट्रेस से मांग रहे माफी |

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्रेम प्रसंग के बारे में आखिर कौन नहीं जानता था। दोनों का रिश्ते बेहद खराब मोड़ पर आकर टूटा। सलमान खान के साथ कोई भी नाराज नहीं करना चाहता था इस लिए लोगों ने ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय के साथ दूरियां बनाना शुरू कर दिया। सलमान खान के साथ कथित ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन को काफी प्रतिकूल व्यवहार का सामना करना पड़ा, और लोकप्रिय अटकलों में से एक यह है कि सलमान खान ने शाहरुख खान और चलते-चलते की पूरी टीम से ऐश्वर्या राय को फिल्म से हटाने के लिए कहा और रानी मुखर्जी ने रातों-रात ऐश्वर्या राय की जगह ले ली। रानी मुखर्जी को इसकी जानकारी तक नहीं दी गई। ऐश्वर्या ने अपने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि उन्हें कई फिल्मों से निकाले जाने से झटका लगा था, उनमें से एक ‘चलते-चलते’ भी थी।
एक समय ऐसा भी था जब शाहरुख खान को भी अपने अच्छे दोस्त होने के बावजूद ऐश्वर्या के लिए स्टैंड न लेने के अपने फैसले पर पछतावा हुआ था। जवान स्टार के इस पुराने वीडियो में उन्हें ऐश्वर्या की जगह रानी को लेने पर निराशा व्यक्त करते हुए दिखाया गया है क्योंकि वह एक निर्माता भी थे।
इसके लिए शाहरुख खान ने ऐश्वर्या से खुलेआम माफी भी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि “हां, जाहिर है, ऐश्वर्या मेरी बहुत करीबी दोस्त थीं और मैंने उनके साथ अद्भुत फिल्में की हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से इस स्तर तक पहुंचने के लिए बहुत दुखी था और मुझे इसके बारे में बहुत खेद है और मैं वास्तव में करता हूं। एक निर्माता के रूप में मेरा हाथ बहुत तंग था। क्योंकि मैं अकेला निर्माता नहीं हूं, हमें लगा कि पूरा मामला बहुत दुखद था, ऐसा होना नहीं चाहिए था। यह कोई अंधविश्वासी नहीं था बल्कि एक पेशेवर निर्णय था और पेशेवर तौर पर भी हमें बहुत बुरा लगता है, इसमें कोई दो राय नहीं है।”</p>
आज ऐश्वर्या और शाहरुख खान के बीच अच्छी दोस्ती है और उन्होंने बीती बातों को भुला दिया है। खैर, जैसा कि वे कहते हैं कि कुछ भी स्थायी नहीं है।
->

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com