KGF एक्टर Yesh की आने वाली फिल्म टॉक्सिक में होगी Bollywood सितारों की एंट्री

केएफजी एक्टर यश की आने वाली फिल्म टॉक्सिक अपनी कास्टिंग को लेकर काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में हिंदी बेल्ट के कई कलाकारों को भी लिया जा रहा है। हाल ही में खबरें आई थीं कि फिल्म में यश के साथ करीना कपूर खान, साई पल्लवी और कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि चीजें फाइनल हो गई हैं। कथित तौर पर कियारा आडवाणी और करीना कपूर दोनों को यश स्टारर के लिए लॉक कर लिया गया है। हालाँकि, ये दोनों टॉक्सिक में उसकी प्रेमिका की भूमिका नहीं निभाएंगे।

टॉक्सिक में कियारा और करीना का रोल

बताया जा रहा है कि करीना टॉक्सिक में यश की बहन के किरदार में नजर आ सकती हैं। यश की प्रेमिका की भूमिका में कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टॉक्सिक एक भाई-बहन की कहानी होगी। “यश और करीना भाई-बहन के किरदार में नजर आएंगे। रिपोर्ट में कहा गया डायरेक्टर गीतू मोहनदास शुरू से ही चाहते थे कि करीना कपूर इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें। बातचीत चल रही थी। सभी को लगा कि ऐसा सोचा जा रहा था कि करीना ही इसमें लीड एक्ट्रेस होंगी। लेकिन करीना की भूमिका उससे भी अधिक शक्तिशाली है। किसी ने भी करीना को इस तरह की भूमिका में कभी नहीं देखा होगा।

इसके अलावा, कियारा आडवाणी को यश की प्रेमिका की भूमिका में लिया गया है। अगर ऐसा होता है, तो कियारा की झोली में आने वाली यह चौथी दक्षिण भारतीय फिल्म होगी क्योंकि वह पहले राम चरण और महेश बाबू के साथ काम कर चुकी हैं और राम चरण के साथ गेम चेंजर में काम कर रही हैं, जो एक अखिल भारतीय फिल्म है। इसके अलावा वह दो और बड़े बजट की फिल्मों में काम करने जा रही हैं। ये फिल्में हैं ‘वॉर 2’ और ‘डॉन 3’।

फिल्म के बारे में

खैर, टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन गीतू मोहनदास कर रहे हैं। टॉक्सिक से पहले उन्होंने ‘मूथॉन’ और ‘लायर्स डायस’ जैसी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्में बनाई थीं। फिल्म के सिनेमैटोग्राफर राजीव रवि हैं। वह एक दिग्गज सिनेमेटोग्राफर होने के साथ-साथ गीतू के पति भी हैं। इस फिल्म का संगीत ‘गैंग्स ऑफ लंदन’ फेम जेरेमी स्टैक बना रहे हैं।

‘टॉक्सिक’ का मोशन पोस्टर पिछले साल दिसंबर के आखिर में रिलीज हुआ था। जनता को यह पसंद आया. इस मोशन पोस्टर में यश सिर पर काउबॉय हैट पहने, मुंह में सिगरेट दबाए और कंधे पर बंदूक रखे नजर आ रहे थे. हालांकि उनका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा था। शायद ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि मेकर्स नहीं चाहते थे कि उनका लुक फिल्म से बाहर हो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com