Kartik Aaryan की आने वाली फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 को लेकर आया नया अपडेट, एक्टर ने शेयर ताजा अपडेट

कार्तिक आर्यन सही कारणों से सुर्खियों में हैं। अभिनेता फिलहाल बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। भूल भुलैया की तीसरी किस्त की रिलीज से पहले ही इसे लेकर काफी चर्चा है, चाहे वह कलाकार हों या कहानी। कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बारे में नवीनतम अपडेट साझा किया। कार्तिक आर्यन, जो पिछले कुछ दिनों से एक फुटबॉल मैच में भाग लेने के लिए म्यूनिख में थे, ने एक तस्वीर साझा की।

फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “फन ट्रिप खत्म काम शुरू….शूट शुरू #BhoolBhulaiyaa3 #Schedule2।” जो प्रशंसक उन्हें दोबारा बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनके कमेंट सेक्शन में भीड़ उमड़ पड़ी। एक यूजर ने लिखा, ‘भूल भुलैया 3 का इंतजार है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे उनकी ऊर्जा पसंद आई, मुझे फिल्मों के प्रति उनका जुनून पसंद आया और मुझे यह बात पसंद आई कि वह एक ही तरह की शैली में बंधकर नहीं रहना चाहते, वह अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहते हैं।’

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन अगली बार चंदू चैंपियन नामक आगामी परियोजना में दिखाई देंगे। यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर नाम के एक खिलाड़ी की कहानी है। कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता के साथ सहयोग कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।कार्तिक आर्यन और विशाल भारद्वाज पहली बार एक साथ काम करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। इसके तुरंत बाद, यह पता चला कि फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जाएगा। साथ ही, यह साल 2024 की दूसरी छमाही में फ्लोर पर जाएगी। और अब, खबरें हैं कि फिल्म का नाम ‘अर्जुन उस्तारा’ रखा गया है और इसे विदेशों में ग्रीस में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। उन्हें आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था। समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com