कांग्रेस की एक और लिस्ट जारी, कटिहार से तारिक अनवर को टिकट, वाईएस शर्मिला भी लड़ेंगी चुनाव

बिहार में पार्टी ने अनवर और जावेद के अलावा विधायक अजीत शर्मा को भी भागलपुर से मैदान में उतारा है। इसके साथ ही पार्टी द्वारा अब तक घोषित उम्मीदवारों की कुल संख्या 228 हो गई है। हालांकि, अमेठी और रायबरेली की हाई-प्रोफाइल सीटों पर सस्पेंस जारी है।कांग्रेस ने मंगलवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 17 उम्मीदवारों की सूची घोषित की। पार्टी ने बिहार के किशनगंज से मोहम्मद जावेद और कटिहार से तारिक अनवर को और कडप्पा से आंध्र प्रदेश इकाई की प्रमुख वाईएस शर्मिला को मैदान में उतारा है। पार्टी ने आंध्र प्रदेश के काकीनाडा से पूर्व केंद्रीय मंत्री एमएम पल्लम राजू को भी मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने ओडिशा की आठ, आंध्र प्रदेश की पांच, बिहार की तीन और पश्चिम बंगाल की एक सीट के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी की।

बिहार में पार्टी ने अनवर और जावेद के अलावा विधायक अजीत शर्मा को भी भागलपुर से मैदान में उतारा है। इसके साथ ही पार्टी द्वारा अब तक घोषित उम्मीदवारों की कुल संख्या 228 हो गई है। हालांकि, अमेठी और रायबरेली की हाई-प्रोफाइल सीटों पर सस्पेंस जारी है। कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र 5 अप्रैल को जारी करेगी और उसके शीर्ष नेता अगले दिन जयपुर और हैदराबाद में मेगा रैलियों को संबोधित करेंगे
एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “देश भर के लोगों के साथ व्यापक विचार-विमर्श के बाद, कांग्रेस 5 अप्रैल को एआईसीसी मुख्यालय में अपना विज़न डॉक्यूमेंट, घोषणापत्र जारी करेगी। इसके बाद, हम 6 अप्रैल को जयपुर और हैदराबाद में दो मेगा रैलियां आयोजित करेंगे।” उन्होंने कहा, जयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा घोषणापत्र जारी करेंगे और मेगा रैलियों को संबोधित करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com