अदा शर्मा खरीदने जा रही सुशांत राजपूत का घर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा काफी लाइम-लाइट में हैं. ‘द केरला स्टोरी’ ने अदा को जबरदस्त पॉपुलैरिटी दी है. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. पिछले साल अदा शर्मा एक और बात से सुर्खियों में रही थीं. उन्हें 2023 में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट के बाहर देखा गया था. सुशांत सिंह राजपूत का साल 2020 में निधन हो गया था. एक्टर की मौत के बाद से ये घर खाली पड़ा है. ऐसे में खबरे थीं कि अदा, सुशांत का अपार्टमेंट किराये पर लेने वाली हैं. अदा शर्मा ने पहली बार आखिरकार इस मुद्दे पर बात की है. साथ ही उन्होंने घर खरीदने से लेकर सुशांत को लेकर काफी दिलचस्प बातें साझा की हैं.

क्या सुशांत का घर खरीदेंगी अदा?

सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में जब अदा से पूछा गया कि क्या वह अपार्टमेंट खरीदने जा रही हैं तो उन्होंने कहा, ‘फिलहाल मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि मैं सभी के दिलों में रहती हूं. बोलने का एक सही समय होता है. जब मैं वह सुशांत का अपार्टमेंट देखने गई थीं तो उन्हें मीडिया से मिली अटेंशन ने भावुक कर दिया था. एक्ट्रेस ने कहा, मैं वहां मीडिया को देखकर अभिभूत हो गई थी. मैं एक निजी इंसान हूं. मुझे अपनी फिल्मों के लिए लोगों की नजरों में रहना पसंद है लेकिन मैं हमेशा निजी रही हूं. मैं अपनी निजता की रक्षा करता हूं.”

सुशांत का बहुत सम्मान करती हूं

अदा शर्मा ने यह भी बताया कि जब उनके अपार्टमेंट खरीदने की खबर ऑनलाइन सामने आई थी, तब वह सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कुछ नेगेटिव कमेंट्स से परेशान थीं. एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने यह भी सोचा कि किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना गलत है जो इस दुनिया में नहीं है, जिसने इतनी खूबसूरत फिल्में की हैं. मैं उसके लिए खड़ी नहीं हूं. वह एक ऐसे अभिनेता हैं जिनके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है, इसलिए मैं वहां सब कुछ रखना चाहूंगी जहां उनका सम्मान है.”

जल्द बताएंगी कहां रहती हैं अदा?

अदा आगे कहती हैं कि, “मुझे लोगों का अनाप-शनाप कमेंट करना पसंद नहीं है…मुझे यह पसंद नहीं आया. मैंने उनके बारे में कुछ कमेंट्स पढ़े जो खराब थे. मेरा मतलब है, आप मुझे ट्रोल कर सकते हैं लेकिन किसी ऐसे शख्स को ट्रोल न करें जो वहां मौजूद नहीं है या जिसके बारे में बोलने के लिए कोई नहीं है. मैं जल्द ही इस बारे में बताउंगी कि मैं कहां रहती हूं, लेकिन अभी मैं मुफ्त लाखों लोगों के दिलों में रह रही हूं.’

अदा ने कहा, जिन्हें हाल ही में बस्तर: द नक्सल स्टोरी में देखा गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com