पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, कहा – गठबंधन शक्ति को दे रहा चुनौती

सहारनपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहारनपुर में चुनावी शंखनाद करते हुए विपक्ष पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम शक्ति की उपासना को नकारते नहीं है। गठबंधन शक्ति को चुनौती दे रहा है। विपक्षी दल शक्ति के खिलाफ है। मैंने प्रण लिया है कि देश नहीं झुकने दूंगा।
प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को सहारनपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारा ये स्थान मां शक्ति का स्थान है, ये मां शक्ति की साधना का स्थान है और हिंदुस्तान के हर कोने में शक्ति की उपासना हमारी स्वाभाविक, आध्यात्मिक यात्रा का हिस्सा है। हम वो देश हैं, जो कभी भी शक्ति उपासना को नकारते नहीं हैं। लेकिन ये देश का दुर्भाग्य है कि इंडी अलायंस के लोग चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। जिन-जिन लोगों ने शक्ति को नष्ट करने का प्रयास किया, उन सबका क्या हाल हुआ, ये इतिहास और पुराणों में अंकित है।

पीएम ने कहा कि 2024 का चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का चुनाव नहीं है, बल्कि ये चुनाव विकसित भारत बनाने के लिए है।

उन्होंने कहा कि मैंने उस समय गारंटी दी थी कि देश झुकने नहीं दूंगा, हर स्थिति को बदलूंगा। निराशा को आशा और आशा को विश्वास में बदलूंगा। आपने अपने आशीर्वाद में कोई कमी नहीं रखी। याद किजिए तब हमारा भारत 11वें नंबर की ताकत था। अब मोदी ने 5वें नम्बर की ताकत बना दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि दुनिया भर में देश का डंका बज रहा है। आज भाजपा का स्थापना दिवस है। बहुत कम दशकों में ही भाजपा के साथ रिकॉर्ड संख्या में हमारे देशवासी जुड़े हैं। भाजपा ने लोगों का भरोसा जीता है, भाजपा ने लोगों का दिल जीता है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि भाजपा राजनीति नहीं, राष्ट्रनीति पर चलती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम है, ये भाजपा का नारा नहीं बल्कि हमारे लिए आर्टिकल ऑफ फेथ है। आज हिंदुस्तान के हर कोने से एक ही आवाज आ रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि महिलाएं भी बोल रही हैं, बुजुर्ग भी बोल रहे हैं, गांव भी बोल रहा है, शहर भी बोल रहे हैं – फिर एक बार मोदी सरकार। मैंने संकल्प लिया था कि आपके आशीर्वाद से हर स्थिति, हर परिस्थिति को बदलूंगा, निराशा को आशा में बदलूंगा, आशा को विश्वास में बदलूंगा। आपने अपने आशीर्वाद में कोई कमी नहीं रखी और मोदी ने अपनी मेहनत में कोई कमी नहीं छोड़ी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com