PM Swanidhi Yojana के जरिये रेहड़ी-पटरी वालों को बिना गारंटी मिल रहा 50 हजार रुपए का लोन, सूदखोरों से मिली मुक्ति

प्रतीक गांधी और विद्या बालन की मुख्य भूमिकाओं वाली ‘दो और दो प्यार’ में इन अभिनेताओं की एक ताज़ा जोड़ी है। यहीं कारण हैजो फिल्म को 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बनाती है। फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को इसके ट्रेलर का अनावरण किया, जो दिखाता है यह फिल्म एक प्रेम कहानी को नए सिरे से पेश करने का वादा करती है। ट्रेलर की शुरुआत विद्या और प्रतीक द्वारा निभाए गए झगड़ते शादीशुदा जोड़े से होती है और दिखाता है कि साथ रहते हुए भी वे कितने दूर हैं। इसके बाद ट्रेलर सेंथिल राममूर्ति और इलियाना डिक्रूज़ के साथ उनके “परफेक्ट” विवाहेतर संबंध की ओर इशारा करता है। हालाँकि, चीजें जल्द ही बदल जाती हैं जब विवाहित जोड़ा एक-दूसरे के करीब सोता है और एक-दूसरे के साथ समय मनाना शुरू कर देता है, फिर भी वे असमंजस की स्थिति में रहते हैं।

ट्रेलर का अंत विद्या और प्रतीक द्वारा अपनी बालकनी में एक साथ रात्रिभोज का आनंद लेने के साथ होता है और अभिनेता द्वारा बोला गया संवाद ध्यान आकर्षित करता है। वह कहते हैं: “शाकाहारी लोगों को सेक्स की अनुमति है क्या?” ट्रेलर हास्य, नाटक, रोमांस और निश्चित रूप से भ्रमित भावनाओं से भरा है। पिछले महीने, दो और दो प्यार के निर्माताओं ने इसका पहला गाना ‘जज्बात है दिल’ जारी किया था।

यह फिल्म एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है। फिल्म दो और दो प्यार की घोषणा इसी साल जनवरी में एक मोशन पोस्टर के साथ की गई थी और इसके साथ ही रिलीज डेट भी सामने आ गई थी। यह रोमांटिक थ्रिलर पहले 29 मार्च 2024 को रिलीज़ होने वाली थी। दो और दो प्यार का निर्देशन शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है और यह उनकी निर्देशन की पहली फिल्म है। यह फिल्म 19 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com