राजनीति में आने के बाद कंगना रनौत ने खरीदी दूसरी मर्सिडीज मेबैक

कंगना रनौत बड़े पर्दे पर एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनकी कई बॉक्स-ऑफिस हिट फिल्में और पुरस्कार इसका प्रमाण हैं। जैसे-जैसे वह अपने करियर के एक नए चरण में आगे बढ़ रही है, वह स्क्रीन के लिए अभिनय के अलावा और भी बहुत कुछ करना चाहती है। हाल ही में उन्हें अपनी नई मर्सिडीज मेबैक में ड्राइविंग करते हुए देखा गया। नई कार के साथ उनका वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
कंगना रनौत को भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) द्वारा हिमाचल प्रदेश के मंडी से पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया है, उन्होंने अपने रैली कार्य से थोड़ा ब्रेक लिया है। वीडियो में वह सैलून से बाहर आकर सफेद ड्रेस पहने नजर आ रही थीं। अभिनेत्री ने अपनी बिल्कुल नई कार में बैठने से पहले प्रशंसकों और पत्रकारों की ओर हाथ हिलाया। प्रशंसक उनकी बिल्कुल नई शानदार कार से आश्चर्यचकित थे और टिप्पणी अनुभाग में उमड़ पड़े। एक यूजर ने लिखा, एक्ट्रेस टू एमपी। एक अन्य यूजर ने लिखा, ”रानी”
कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में अपनी पहचान बनाई। इसके बाद उन्होंने
कई फिल्में कीं जो हिट रहीं, जिनमें फैशन, तनु वेड्स मनु, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, क्वीन, थलाइवी और तेजस शामिल हैं।
वह अगली बार फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। आपातकाल की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें कंगना दिवंगत राजनीतिज्ञ की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। पूर्व प्रधानमंत्री ने 1975 में देश में आपातकाल लगाया था और जैसा कि नाम से पता चलता है, यह फिल्म उसी विषय पर आधारित है। इस आगामी फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक हैं। एक्टिंग के अलावा कंगना रनौत फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com