नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर! तेजस्वी यादव बोले- CM हमारे अभिभावक, हम बहुत शर्मिंदा हुए

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नवादा में एक मंच साझा करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया। तेजस्वी ने कहा कि जब उन्होंने तस्वीर देखी तो उन्हें शर्म आ गई। तेजस्वी ने कहा कि आज मैंने नीतीश कुमार की एक तस्वीर देखी जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए… हमें शर्म आई… ये क्या हो गया? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं…नीतीश कुमार जितना अनुभवी कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं है और वह प्रधानमंत्री मोदी के पैर छू रहे हैं।
चुनावी रैली का एक वीडियो, जिसे व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है, उसमें बिहार के मुख्यमंत्री को अपना भाषण समाप्त करने के बाद पीएम मोदी के पैर छूते हुए दिखाया गया है। इस बीच, बिहार के मुख्यमंत्री को यह दावा करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया कि एनडीए लोकसभा चुनाव में “4,000 से अधिक सीटें” जीतेगा। रैली के एक वीडियो में नीतीश कुमार को खुद को सही करने से पहले “चार लाख (चार लाख)” कहते हुए और पीएम की ओर मुड़ते हुए “चार हजार से भी ज्यादा (4,000 से अधिक)” कहते हुए दिखाया गया है, जो चुनाव में “400 प्लस टैली” का लक्ष्य रख रहे हैं।
राजद ने इस गलती पर त्वरित प्रतिक्रिया व्यक्त की। राजद प्रवक्ता सारिका पासवान ने एक्स पर लिखा, “शुरुआत में ऐसा लगा कि मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से चार लाख से अधिक सांसदों की कामना की। तब उन्होंने शायद सोचा कि यह बहुत अधिक होगा और 4,000 पर्याप्त होंगे।” नीतीश कुमार, जो जनता दल (यूनाइटेड)-आरजेडी गठबंधन के तहत मुख्यमंत्री थे, ने जनवरी में राजद से नाता तोड़ लिया था और एनडीए के मुख्यमंत्री के रूप में फिर से सत्ता में लौटने के लिए भाजपा से हाथ मिला लिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com