Amar Singh Chamkila की रिलीज के दौरान उनके बेटे का पुराना इंटरव्यू वायरल, जानें पिता की पहली पत्नी के बारे में क्या कहा?

अमर सिंह चमकीला के बेटे जैमन चमकीला ने पिछले साल एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके दिवंगत पिता की पहली पत्नी के साथ उनके अच्छे संबंध हैं।इम्तियाज अली द्वारा उनके जीवन पर आधारित फिल्म रिलीज करने के बाद हर कोई अमर सिंह चमकीला के जीवन और दुखद मौत के बारे में फिर से बात करने लगा है। नेटफ्लिक्स फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया था जबकि परिणीति चोपड़ा ने उनकी पत्नी अमरजोत का किरदार निभाया था। अमरजोत से शादी से पहले चमकीला की शादी गुरमेल कौर से हुई थी। अमर को दोनों से बच्चे हुए, पहली शादी से बेटियाँ अमनदीप कौर और कमलदीप कौर और दूसरी से बेटा जैमन चमकीला। पिछले साल एक साक्षात्कार में, जैमन ने खुलासा किया कि वह अभी भी अपने पिता की पहली पत्नी के संपर्क में हैं।पंजाबी कंटेंट प्लेटफॉर्म सिने पंजाबी से बात करते हुए, जैमन ने खुलासा किया कि वह न केवल गुरमेल बल्कि अपनी सौतेली बहनों के भी संपर्क में हैं। उन्होंने पिछले साल हुए साक्षात्कार में कहा था “मैं चमकीला के पहले परिवार के संपर्क में हूं। उनकी पहली पत्नी से मेरी दो बहनें हैं, अमनदीप और कमलदीप। बड़े की शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे हैं और कमल इस साल (2023) शादी कर रहा है।उन्होंने कहा कि “जब मैं उनसे मिलने जाता हूं, तो वह मेरा अच्छे से स्वागत करती है लेकिन बस इतना ही। शुरू से ही ऐसा ही रहा है। यह न तो उसकी गलती है और न ही हमारी (बच्चों की) गलती है।” यह पूछे जाने पर कि क्या वे चमकीला को खोने के बारे में अपना दुख साझा करते हैं, जैमन ने पंजाबी में कहा, “कभी-कभी हम बात करते हैं और वह कहती है कि अगर आपके पिता आसपास होते, तो हम ऐसी स्थिति में नहीं होते। उसने बहुत मेहनत की, लोगों की बुरी नज़र उस पर पड़ी, उसके बहुत सारे दुश्मन थे। मेरी बहनें भी हैं, हम जितना हो सके अपना दर्द बांटने की कोशिश करते हैं।”

जयमन चमकिला अपने पिता और बहन के नक्शेकदम पर चलते हुए एक गायक भी हैं। उनका पालन-पोषण उनके नाना-नानी ने किया। हर साल, चमकीला की बरसी पर, जयमन और उनकी बहनें उनके सम्मान में एक मेले का आयोजन करते हैं। वे प्रशंसकों और साथी कलाकारों को चमकीला के संगीत और स्मृति का जश्न मनाने में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com