नोरा फतेही ने पैपराजी पर साधा निशाना

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर्स के लिए पैपराजी का साथ मिलना एक जरूरत या मजबूरी बन गया है। अक्सर कलाकार फोटोग्राफरों के व्यवहार से तंग आ जाते हैं। कुछ दिग्गज कलाकारों ने तो पैपराजी पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। अक्सर पैपराजी को फीमेल एक्ट्रेसेस के पीछे-पीछे घूमते देखा जाता है। चाहे जिम के बाहर हो या किसी रेस्टोरेंट के बाहर, पैपराजी हमेशा मौजूद रहते हैं। अभिनेत्रियों को न चाहते हुए भी फोटो खिंचवाना पड़ता है। अब एक्ट्रेस नोरा फतेही ने इस पर रिएक्ट किया है।
हमेशा बोल्ड आउटफिट में नजर आने वाली नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में पैपराजी द्वारा तस्वीरें खींचने पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने पैपराजी द्वारा ली जा रही तस्वीरों पर आपत्ति जताई है। नोरा ने हाल के इंटरव्यू में कहा, ”मुझे लगता है कि यह पहली बार है कि उन्होंने ऐसे हिप्स देखे हैं। मुझे लगता है कि यह सच है। पैपराजी सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि अन्य अभिनेत्रियों के साथ भी ऐसा करते है।” यह आपके हिप्स को ही ज़ूम नहीं करते क्योंकि यह उतना रोमांचक नहीं है लेकिन वो दूसरे प्राइवेट पार्ट्स पर ये बेवजह ज़ूम करते हैं। यह वास्तव में आवश्यक नहीं है। नोरा ने कहा, ”आपको ठीक-ठीक पता है कि वे क्या करना चाहते हैं।”
नोरा फतेही ने कहा कि दुर्भाग्य से ये सारी चीजें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आ रही हैं। वे सिर्फ सोशल मीडिया पर एल्गोरिदम सेट कर रहे हैं। भगवान ने मुझे बेहद खूबसूरत शरीर दिया है और मुझे इस पर गर्व है। मैं अपने शरीर को लेकर बिल्कुल भी शर्मिंदा नहीं हूं। ज़ूम करने के उनके इरादे भले ही बुरे न हों लेकिन यह विवाद का एक अलग मुद्दा है। मैं किसी का कॉलर पकड़कर उसे सबक नहीं सिखा सकती, लेकिन मैं हमेशा अपने निर्धारित रास्ते पर चलती हूं। मैं अपने शरीर के साथ बहुत सहज हूं। सुंदरता देखने वाले की नजर में होती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com