मोहम्मद सलीम के पास केवल 2500 नगदी और पत्नी के पास गैरेज में दो गाड़ियां

कोलकाता। मुर्शिदाबाद लोकसभा क्षेत्र से माकपा उम्मीदवार मोहम्मद सलीम अपनी सादगी के लिए हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। अब चुनाव को लेकर उन्होंने जो हलफनामा दाखिल किया है उसमें इस बात का जिक्र है कि उनके पास केवल 2500 रुपये नगदी है और पत्नी के गैराज में दो गाड़ियां हैं।

“हिन्दुस्थान समाचार” से विशेष बातचीत में सलीम कहते हैं कि लोक सेवा ही उनका मकसद है इसलिए संचय की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने केंद्र और पश्चिम बंगाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जैसा भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार कर रही है, उससे बदतर हालत पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार ने बना रखी है। दोनों के खिलाफ लड़ाई है। इसी मुद्दे को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं।

मोहम्मद सलीम ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत छात्र जीवन के दौरान एसएफआई सदस्य के रूप में की थी। बाद में वे माकपा के कई पदों पर रहे। वाम शासन के दौरान वरिष्ठ नेता मोहम्मद सलीम राज्यमंत्री थे। राज्य में तृणमूल के सत्ता में आने के बाद भी उन्होंने चुनाव जीता और सांसद बने। फिलहाल राज्य में माकपा की जिम्मेदारी उन्हीं के कंधों पर है। मोहम्मद सलीम आगामी लोकसभा चुनाव में मुर्शिदाबाद सीट से चुनाव लड़ रहे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com