‘रामायण’ के लिए रणबीर का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की ‘रामायण’ जल्द आ रही है। इसलिए अब वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के लिए रणबीर कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उनकी मेहनत दिख भी रही है। फिलहाल उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये उनके जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को दर्शाता है।

रणबीर फिलहाल अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं और उनके फिजिकल ट्रेनर ने उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटो में रणबीर का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है।

रणबीर के फिटनेस ट्रेनर शिवोहम ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर एनिमल फिल्म की है। इस फिल्म के लिए रणबीर ने अपना वजन बढ़ाया था। इसके बाद उन्होंने रणबीर की दो और तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके सिक्स पैक्स, मसल्स और टोन्ड बॉडी साफ नजर आ रही है। ऐसे में देखा जा सकता है कि वह फिल्म रामायण के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं।

इससे पहले भी रणबीर का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह फिटनेस के लिए तैराकी, पहाड़ी पर चढ़ना, साइकिल चलाना, दौड़ना जैसे वर्कआउट कर रहे थे। इसके बाद उनकी जिम तस्वीरें वायरल हो गई हैं। रणबीर प्रभु नितेश तिवारी की रामायण में रामचंद्र की भूमिका निभा रहे हैं। सीता के किरदार में साउथ ब्यूटी साई पल्लवी नजर आएंगी। साथ ही सनी देओल हनुमान का किरदार निभा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com