बॉडी शेमिंग करने वालों को लारा दत्ता ने दिया करारा जवाब

मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘स्ट्रैटेजी : बालाकोट एंड बियॉन्ड’ को लेकर चर्चा में हैं। लारा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं। पिछले कुछ समय से अभिनय क्षेत्र से दूर रहीं लारा वापसी कर रही हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने गंदे कमेंट्स और ट्रोलिंग को लेकर अपनी राय रखी है।

लारा दत्ता ने नकारात्मक टिप्पणियों और ट्रोलिंग पर अपने विचार खुलकर शेयर किए। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत रूप से मैं सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नहीं हूं। मैं सोशल मीडिया पर उतना ही सक्रिय हूं जितना मैं रहना चाहती हूं। अगर मुझे लगातार फॉलोअर्स, लाइक और कमेंट चाहिए तो मुझे इसके साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार रहना होगा। लारा ने कम फॉलोअर्स होने के बारे में कहा कि मेरे सोशल मीडिया फ़ीड में मेरे लिए विशेष चीजें हैं, विशेष चीजें जिन्हें मैं उन लोगों के साथ शेयर करना चाहती हूं, जो मेरे सच्चे अनुयायी हैं। इसलिए मेरे ज्यादा फॉलोअर्स नहीं हैं, लेकिन जो लोग सोशल मीडिया पर रियल हैं, वे कभी भी आपके बारे में बुरा नहीं बोलेंगे। मुझे ऐसा लगता है कि मुझे बहुत अधिक ट्रोलिंग और भद्दे कमेंट्स का सामना नहीं करना पड़ेगा।

लारा दत्ता ने कहा कि लोग अपनी राय रखने के हकदार हैं, वे मुझे बूढ़ा, मोटा कह सकते हैं, लेकिन क्या इन सब चीजों से मेरी जिंदगी में कोई फर्क पड़ेगा। मुझे पता है कि कुछ लोग ट्रोल कर रहे हैं और मुझे नहीं पता कि वे अपने जीवन में क्या कर रहे हैं, इसलिए मैं किसी के लिए कुछ नहीं बोल सकती।”

लारा के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आएंगी। यह फिल्म ‘वेलकम’ का तीसरा भाग है। इसमें अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अरशद वारसी, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पटानी भी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com