धारदार हथियार से वार कर बुजुर्ग की हत्या, हत्यारोपी की धरपकड़ में जुटी पुलिस

जालौन। शहर कोतवाली क्षेत्र में एक बुजुर्ग की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई है। शव घर के कमरे में रक्तरंजित हालत में मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर साक्ष्य जुटाते हुए हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अजनारी निवासी परशुराम कुशवाहा (70) रविवार की रात अपने दोस्त प्रेम के साथ लाइट न आने पर घर के बाहर सो रहे थे। इनका छोटा बेटा विवेक और उसकी पत्नी रिंकी मकान के ऊपरी हिस्से वाले कमरे में सो रहे थे। देर रात को जब लाइट आई तो बुजुर्ग परशुराम अपने घर के नीचे वाले कमरे में जाकर सो गया। देर रात को धारदार हथियार से उनकी कमरे में ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी गई। इस बात की भनक किसी को ना लगे इसके लिए हत्यारे ने कमरे में बाहर से कुंडी लगाकर दी और भाग निकले। सोमवार सुबह काफी देर होने के बाद भी जब परशुराम कमरे से बाहर नहीं निकले, तब बेटा विवेक उनको उठाने के लिए कमरे पहुंचा और बाहर लगी कुंडी खोलकर अंदर पहुंचा तो खून में सराबोर पिता का शव देख उसके होश उड़ गए। उसकी चीख पुकार से परिवार के बाकी लोग भी मौके पर आ गए। हत्या की जानकारी हुई।

सूचना पर पहुंचे सिटी गिरजाशंकर त्रिपाठी, शहर कोतवाल वीरेंद्र पटेल मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने साक्ष्य संकलन के आधार पर हत्यारे की पहचान करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com