अरिजीत सिंह ने लाइव कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से मांगी माफी

माहिरा खान एक पाकिस्तानी अभिनेत्री होते हुए भी उनके प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें माहिरा खान दुबई में हैं और बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट का आनंद लेती नजर आ रही हैं। इस कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह ने फिल्म रईस का गाना’ जालिमा’ गाया। इसमें माहिरा और शाहरुख थे। इस वायरल वीडियो में अरिजीत सिंह माहिरा खान की माफ़ी मांगते हुए देखा गया है।

लाइव कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह पाकिस्तानी एक्ट्रेस से पहली नजर में न पहचान पाने के लिए माफी मांगी। वीडियो में अरिजीत सिंह कहते हैं, ‘आप सोच रहे होंगे…क्या हम कैमरा थोड़ा यहां घुमा सकते हैं। मैं इस व्यक्ति को जानने की कोशिश कर रहा था। तभी मुझे याद आया कि मैंने उनके लिए एक गाना गाया था। दोस्तों माहिरा खान मेरे सामने हैं और मैं उनका गाना ‘जालिमा’ गा रहा हूं। वे सामने खड़े हैं, लेकिन उन्हें देखकर पहचान नहीं सके। ‘मुझे क्षमा करें मैम, आप यहां आईं, उस के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।’

वीडियो में माहिरा खान ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने पिछले साल अक्टूबर में पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी की थी। हाल ही में उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें भी सुर्खियों में थीं। माहिरा खान ने ‘हमसफर’, ‘बिन रोए’, ‘हम कहां से सच्चे’ जैसे कई लोकप्रिय पाकिस्तानी शो किए हैं तो वह 2016 में फिल्म ‘रईस’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें वह किंग खान शाहरुख के साथ नजर आईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com