भाजपा का कांग्रेस पर तीखा निशाना, कहा- संविधान विरोधी है कांग्रेस

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें संविधान विरोधी बताया है। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी संविधान बदलने पर चलाए गए नैरेटिव से दलितों, ओबीसी समाज के लोगों को भ्रमित कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने संविधान के निर्माता बाबा साहेब का अपमान किया है।

सोमवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा के राज्य सभा सदस्य बृज लाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गलत नैरेटिव सेट कर देश के लोगों को भ्रमित कर रही है। कांग्रेस पार्टी दलितों को भ्रमित कर रही है कि भाजपा आरक्षण खत्म कर देगी और संविधान को बदल देगी जबकि ये लोग ही आरक्षण विरोधी और संविधान विरोधी हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भीम-मीम की बात करते हैं लेकिन वे हमेशा मीम की बात करते हैं । 1961 में नेहरू ने सभी राज्यों को पत्र लिखा था कि उन्हें आरक्षण पसंद नहीं है। कर्नाटक में मुसलमानों को ओबीसी का आरक्षण दिया जा रहा है। ये तो धार्मिक आधार पर कांग्रेस राजनीति कर रही है। इस तरह संविधान विरोधी तो कांग्रेस पार्टी है।

उन्होंने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया। इससे सबसे बड़ा लाभ वहां रह रहे एससी, एसटी, और ओबीसी लोगों हुआ है। मुस्लिम समाज के पिछड़े वर्ग को लाभ मिला है। बाबा साहेब का सबसे ज्यादा अपमान कांग्रेस ने किया। इन्हें भारत रत्न भी भाजपा के कार्यकाल में दिया गया। कांग्रेस ने संविधान निर्माता का अपमान किया, यह नैरेटिव गढ़ रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा परिवर्तन संविधान में कांग्रेस ने किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com