मसूरी में वाहन खाई में गिरा, रुड़की में बस चेक पोस्ट पर चढ़ी, पांच की मौत

मसूरी/रुड़की। उत्तराखंड में पहाड़ों की रानी मसूरी में देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के पास आज सुबह लगभग पांच बजे एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में चार युवकों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। एक युवती गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। वाहन में कुल छह लोग सवार थे। इसके अलावा रुड़की में एक बस चेक पोस्ट पर चढ़ गई। इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए।

मसूरी के कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया की हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें से दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे में जान गंवाने वालों में चार युवक और एक युवती शामिल हैं। एक युवती गंभीर रूप से घायल है। अग्निशमन अधिकारी डीएस तड़ियाल के अनुसार, यह हादसा चूनाखाल- झाड़ीपानी मार्ग पर कमल कॉटेज के पास हुआ। कार में कुल छह लोग सवार थे तीन कार सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

इसके अलावा रुड़की में सुबह हरिद्वार से राजस्थान जा रही बस नारसन बॉर्डर पर हाइवे के बीचों-बीच बनी पुलिस चेक पोस्ट के कमरे पर चढ़ गई। कमरे को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया और बस पलट गई। चेक पोस्ट पर तैनात पीआरडी जवान नरेश पाल ने भागकर जान बचाई। उसे हल्की-फुल्की चोट आई। बस में सवार सवारियों को भी हल्की-फुल्की चोट पहुंची हैं। घायलों में वैभव पुत्र राजीव निवासी नोएडा, आशु पुत्र सतपाल निवासी रोहतक, पंकज कुमार पुत्र महेश निवासी निवासी चंडीगढ़, निशा पुत्री विजय सिंह निवासी गुरुग्राम, निश्चय पुत्र मुक्तलाल गुप्ता निवासी मोदीनगर शामिल हैं। बस का ड्राइवर व परिचालक मौके से फरार हैं। बस में लगभग 60 यात्री थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com