सलमान के आवास पर फायरिंग मामले में पांचवां आरोपित राजस्थान से गिरफ्तार

मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान के मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर फायरिंग मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने मंगलवार को राजस्थान से पांचवें आरोपित को गिरफ्तार किया।

महाराष्ट्र पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पकड़े गए आरोपित मोहम्मद चौधरी को कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद मुंबई लाकर कोर्ट में पेश किया जाएगा। मोहम्मद चौधरी ने 14 अप्रैल को गैलेक्सी अपार्टमेंट में गोलीबारी की घटना में दो शूटरों की मदद की थी। दोनों शूटर पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। अब तक की जांच में पता चला है कि पांचवें आरोपित चौधरी ने दोनों शूटरों को अपराध स्थल की रेकी करने में मदद की और उन्हें पैसे मुहैया कराए।

उल्लेखनीय है कि 14 अप्रैल को बाइक सवार दो हमलावरों ने सलमान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की और फरार हो गए थे। इसके बाद दोनों आरोपितों को महाराष्ट्र पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया था। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने इन दोनों शूटरों को हथियार सप्लाई करने वाले दो आरोपितों को पंजाब से गिरफ्तार किया था। इनमें से एक आरोपित अनुज थापन ने एक मई को आत्महत्या कर ली थी। हालांकि अनुज थापन के परिवार वालों ने लॉकअप में आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com