कृष्णा अभिषेक से क्यों नाराज हैं मामा गोविंदा, इंटरव्यू में किया खुलासा

मशहूर हिंदी फिल्म अभिनेता गोविंदा और उनके भांजे कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा अभिषेक के बीच पिछले कुछ सालों से अनबन चल रही है। दोनों अक्सर इंटरव्यू में एक-दूसरे की आलोचना करते नजर आते हैं। उनका पिछले आठ साल से विवाद चल रहा था लेकिन गोविंदा अपने भांजे से क्यों नाराज थे, इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया।

गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कृष्णा से क्यों नाराज थे। गोविंदा ने इस विषय पर खुलकर बात की। अब आरती सिंह की शादी से गोविंदा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई। इस वीडियो में गोविंदा कह रहे हैं कि वह कृष्णा के जुड़वां बच्चों से मिलने गए थे। गोविंदा ने कहा, “जब कृष्णा के बच्चे पैदा हुए तो मैं अपनी पत्नी सुनीता के साथ बच्चों को देखने अस्पताल गया, हमने बच्चों को देखा लेकिन हमें उनके पास जाने की इजाजत नहीं थी। मैंने सुनीता से कहा कि वे ऐसा करने से मना कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं बच्चों को संक्रमण न हो जाए। इसके बावजूद कृष्णा अक्सर कहते थे कि मामा मेरे बच्चों को देखने नहीं आए।

कृष्ण ने मामा को शत्रु कहा

गोविंदा ने एक अन्य वीडियो में कहा था कि एक शो में कृष्णा कह रहे थे कि मुझे दुश्मन की क्या जरूरत है? मेरे घर में मेरे मामा ही मेरे दुश्मन हैं। गोविंदा के मुताबिक यह बात खुद कृष्णा ने कही थी, किसी लेखक ने लिखी नहीं। गोविंदा का कहना था कि कृष्णा ने उनके बारे में अपनी राय बना ली है।

इसी बीच कुछ साल पहले कृष्णा ने मामा गोविंदा को अपने शो में बुलाया था लेकिन गोविंदा उनके शो के बजाय कपिल शर्मा के शो में चले गए। इसके बाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट करके कहा था कि कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं, जिसके बाद गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता ने नाराजगी जाहिर की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com