IPL 2018: लो स्कोरिंग मैच में हैदराबाद के आगे कुछ नहीं कर पायी कोहली की सेना…

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल सीजन 11 के 39वें मुकाबले में हैदराबाद ने  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर पांच रनों से शानदार जीत दर्ज की. हैदराबाद के गेंदबाज एक बार फिर छोटे स्कोर को बचाने में कामयाब रहे.  इस रोमांचक मुकाबले में विराट कोहली की टीम को आखरी ओवर में जीत के लिए 12 रनों की दरकार थी. लेकिन इस ओवर में एक विकेट के साथ सात रन ही बने और हैदराबाद ने पांच रन से ये मुकाबला अपने नाम किया. हैदराबाद द्वारा दिए गए 147 रन के मामूली से लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिग्गजों की टोली 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 141 रन ही बना सकी. बैगलोर की बल्लेबाजी एक बार फिर फिसड्डी साबित हुई. विराट कोहली से लेकर 360′ के नाम से जाने जाने वाले एबीडी तक सब ने हैदराबाद की गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए.

14 ओवरों से पहले ही बैंगलोर ने अपने पांच बल्लेबाज खो दिए है. हालांकि इसके बाद मंदीप सिंह के साथ कोलिन डे ग्रैंडहोम ने संघर्ष करते हुए बेंगलोर के जीत की आस बांधे रखी. लेकिन अंत में फैसला हैदराबाद के पक्ष में आया. पार्थिव (8), वोहरा (6) , विराट (39),डिविलियर्स (5), मोईन अली (6) रन बनाकर आउट हुए. ग्रैंडहोम (8), मनदीप (10) क्रीज़ पर मौजूद है.

इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकट के नुकसान पर 20 ओवर में 146 रन बनाए है. एलेक्स (5), धवन (13), मनीष (5), विलियमसन (56), शाकिब (35), यूसुफ(12), ऋद्धिमान (8), राशिद खान(1) , सिद्धार्थ(1), संदीप(0) रन बनाकर आउट हुए.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com