शाहरुख़ खान को धमकी दी, कलिंगा सेना ऐसे लेगी 17 साल पुराना ‘बदला’

 शाहरुख़ खान एक बार फिर मुश्किल में घिरते नज़र आ रहे हैं। कलिंगा सेना नाम के एक संगठन ने धमकी दी है कि अगर शाहरुख़ खान ओडिशा में होने वाली  विश्वकप हॉकी प्रतियोगिता के लिए वहां आये तो उनके ऊपर स्याही फेंकी जायेगी।

कलिंगा सेना का आरोप है कि साल 2001 में शाहरुख़ खान ने उनकी फिल्म असोका के जरिये ओडिशा का अपमान किया था और इसी कारण वो किंग खान पर काली स्याही फेंक कर और काले झंडे दिखा कर विरोध करेंगे।

पुरुषों का हॉकी विश्वकप इस बार 27 नवंबर से भुवनेश्वर में है और कलिंगा स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख़ खान को जाना है। कलिंगा सेना के अध्यक्ष हेमंत रथ ने किंग खान से माफ़ी की मांग की है। उन्होंने 11 नवंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई थी जिसमें आरोप लगाया कि फिल्म शाहरुख़ खान की फिल्म असोका में कलिंग युद्ध को गलत तरीके से दिखाया गया था l इससे ओडिशा के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट से स्टेडियम तक शाहरुख़ खान को काले झंडे दिखाने और उनके चेहरे पर काली स्याही फेंकने की सारी तैयारी कर ली गई है।

सेना के महासचिव निहार पाणि ने अपने बयान में कहा है कि उनके संगठन के कार्यकर्ता उस हर जगह मौजूद रहेंगे जहाँ शाहरुख़ खान जाएंगे। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के विशेष निमंत्रण पर शाहरुख़ हॉकी विश्वकप के लिए भुवनेश्वर जा रहे हैं। उन्होंने इस आयोजन के लिए बने थीम सॉन्ग के वीडियो में भी हिस्सा लिया था। ख़बर है कि समारोह में माधुरी दीक्षित भी परफॉर्म करने वाली हैं l

इस बीच ओडिशा पुलिस ने कहा है कि सभी वीवीआईपीज़ के लिए कड़ी सुरक्षा की जा रही है। बता दें कि साल 2001 में जब शाहरुख़ और करीना कपूर स्टारर असोका रिलीज़ हुई थी तो ओडिशा में जमकर बवाल हुआ था और करीब एक हफ्ते तक ये फिल्म सिनेमाघरों में दिखाई नहीं जा सकी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com