विराट के चोटिल होने पर खुश है हरभजन, देखें क्या कहा..

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के चोटिल हो जाने पर दुनिया के कई विशेषज्ञ अपनी अपनी राय दे रहे है. इसी क्रम में टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. हरभजन ने विराट की गर्दन की चोट को वरदान बताया है. दरअसल हरभजन ने ऐसा इसलिए कहा है क्योकि विराट कोहली पिछले दो महीने से आईपीएल में व्यस्त थे और आगामी दिनों में भारतीय टीम को इंग्लैंड का दौरा करना है. ऐसे में विराट को आराम की सख्त जरूरत है. हरभजन का कहना है कि इस चोट की वजह से अब उन्हें आराम जरूर मिल जाएगा.

हरभजन ने कहा कि, ‘अभी इंग्लैंड के दौरे में काफी समय है तबतक विराट की चोट ठीक हो जाएगी. इस चोट के चलते विराट अब काउंटी क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे यही उनके लिए सबसे अच्छी बात रहेगी कि वो काउंटी क्रिकेट में हिस्सा न लेकर आराम करें. क्योंकि आइपीएल के व्यस्ततम कार्यक्रम के बाद उन्हें आराम करने की बहुत जरूरत थी.’

हरभजन ने आगे कहा कि, ‘आइपीएल में हिस्सा ले रही सभी खिलाड़ियों का मानना है कि आइपीएल टूर्नामेंट के बाद लगभग 15 दिन का आराम जरूरी है. मेरा मानना है कि यह बहुत अच्छी बात है कि विराट इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं. गर्दन में आई मोच के चलते अब विराट को जरूरी आराम मिलेगा और वो पहले से ज्यादा तरोताजा होकर मैदान में उतरेंगे. विराट एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं वो किसी बी परिस्थितियों में खेलने का माद्दा रखते हैं काउंटी खेलने या नहीं खेलने से उनके प्रदर्शन पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा.’ बता दें कि मौजूदा आईपीएल सीजन के दौरान विराट को गर्दन में मोच आ गई थी. जिसके कारन अब वह इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

Loading...