‘पहली ही फिल्म में गिर गया था टॉवल’: न्यूड सीन पर बोले रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट हो गया है. रणबीर कपूर ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि उनके लिए फिल्म का पहला पार्ट करना बहुत मुश्किल था जिसमें संजय दत्त की जिंदगी के दर्द की शुरुआत को दिखाया गया है. संजय की मां की जब डेथ हो जाती है उस सीन को करना रणबीर के लिए काफी चुनौतीपूर्ण था. बता दें, फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजय की जिंदगी के एक-एक पल को बेहद स्वभाविक तरीके से पर्दे पर उतारने की कोशिश की है. रणबीर का एक सीन ट्रेलर से काफी चर्चा में बना हुआ है वो है रणबीर का जेल में न्यूड हो जाना. दरअसल बम ब्लास्ट में फंसे संजय दत्त को पूछताछ के लिए जब पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है तो वहां उनके सारे कपड़े उतारकर तलाशी ली जाती है. इस सीन में रणबीर पूरी तरह से न्यूड दिख रहे हैं. खैर इस फिल्म से पहले भी रणबीर कपूर न्यूड हो चुके हैं.

ट्रेलर लॉन्च इंवेट पर पहुंचे रणबीर कपूर ने फिल्म में न्यूड सीन देने पर कहा कि ‘संजू’ में उन्हें यह सीन करने में कोई भी मुश्किल नहीं हुई है. उन्होंने आगे कहा, ‘मैं तो पहली फिल्म में ही न्यूड चला गया था. मेरा टॉवल गिर गया था. मैं असल जिंदगी में थोड़ा शर्मीला हूं, लेकिन जब कैमरे के सामने होता हूं तब आपको अपनी भावनाओं को लेकर न्यूड रहना पड़ता है.’

बता दें, संजय दत्त की 350 गर्लफ्रेंड को लेकर भी दर्शकों के बीच चर्चा गर्म है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत बेहद ही मजेदार अंदाज में होती है. रणबीर कपूर बताते हैं कि उनकी जिंदगी पर फिल्म आ रही है. जिसके बाद शुरू होती है असली कहानी. उसके बाद धीरे-धीरे वे अपनी जिंदगी में उतार-चढ़ाव का खुलासा करते हैं. संजू बताते है कि आखिर उन्होंने ड्रग्स लेना क्यों शुरू किया था. वे अपने पापा से नाराज थे. उन्हें समझ नहीं आ रहा था वो क्या करे. पहली बार उन्होंने इस वजह से ड्रग्स ली थी. दूसरी बार तब ली जब मां बीमार थीं और तीसरी बार… तीसरी बार तक मैं ड्रग एडिक्ट बन चुका था. इसके आगे उनकी जिंदगी के कुछ हंसीन और मस्ती भरे पल आते हैं लेकिन अचानक पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है.

Loading...