star screen award : रेड कार्पेट पर दिखा सितारों का टशन तो आलिया और रणवीर का रहा जलवा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टार को स्टार स्क्रीन अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। मुंबई में हुए 25वें स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018 में रणवीर सिंह को फिल्म ‘पद्मावत’ के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और आलिया को फिल्म ‘राजी’ के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। वही बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) के पुरस्कार से आयुष्मान खुराना फिल्म ‘बधाई हो’ के लिये नवाजे गए जबकि इसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री (क्रिटिक्स) नीना गुप्ता चुनी गयी और इसी फिल्म के लिये गजराव राव बेस्ट एक्टर मेल के पुरस्कार से नवाजे गये।

इस दौरान रेड कार्पेट पर बॉलीवुड सितारों खासकर रणवीर, दीपिका पादुकोण, सलमान ख़ान, अलिया भट्ट, रेखा और गुलज़ार का टशन दिखा। इस अवार्ड समारोह में रणवीर और दीपिका पादुकोण भी पहुंचे जो शादी के बाद पहली बार किसी अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हो रहे थे। इन दोनों ने अपने लुक और स्टाइल से सबका दिल जीत लिया और दीपिका का हाथ थामे रणवीर के कार्यक्रम में पहुंचने पर इन दोनों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। वही अपनी आने वाली फ़िल्म ‘भारत’ के लिए चर्चा में बने हुए सलमान भी पूरे टशन में दिखे। वही आलिया भट्ट, जैकलिन फर्नांडिस के साथ उर्मिला मातोंडकर और रेखा भी अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाती दिखीं तो नुशरत भरुचा और उर्वशी रौतेला जैसी अभिनेत्रियों का ग्लैमरस अंदाज़ भी नज़र आया। आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल ने कार्यक्रम को होस्ट भी किया।

बेस्ट फिल्म का पुरस्कार फिल्म ‘स्त्री’ को मिला। बेस्ट एक्ट्रेस इन सपोर्टिंग रोल का पुरस्कार सुरेखा सिकरी को ‘बधाई हो’ के लिये दिया गया। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ को बेस्ट रियल स्टार ऑन सोशल मीडिया पुरस्कार मिला। अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर शबाना आजमी को फिल्म इंडस्ट्री में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिये लाइफटाईम अचीवमेंट अवॉर्ड मिला। इसी के साथ बेस्ट डेब्यू एक्टर (मेल) पुरस्कार से ईशान खट्टर फिल्म ‘धड़क’ के लिये नवाजे गए। बेस्ट डेब्यू एक्टर (फीमेल) राधिका मदान फिल्म ‘पटाखा’ के लिये चुनी गयी। बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल का पुरस्कार पंकज त्रिपाठी को फिल्म ‘स्त्री’ के लिये, बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) अरिजीत सिंह फिल्म ‘राजी’ के गाने ..ए वतन.. के लिये, बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) हर्षदीप कौर को फिल्म ‘राजी’ के लिये ..दिलबरो.. गाने और बेस्ट लिरिक्स के पुरस्कार से गुलजार को फिल्म ‘राजी’ के गीत ..ए वतन.. के लिये चुने गए।

अमित त्रिवेदी फिल्म ‘मनमर्जियां’ के लिये सर्वश्रेष्ठ संगीतकार, बेस्ट फिल्म राइटिंग अरिजीत विश्वास और श्रीराम राघवन फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिये, बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) का पुरस्कार फिल्म ‘मुल्क’ को, बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का पुरस्कार अमर कौशिक को फिल्म ‘स्त्री’ के लिये मिला. बेस्ट एक्शन के लिये अहमद खान फिल्म ‘बागी 2’ के लिये और श्रीराम राघवन फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिये बेस्ट डायरेक्टर के पुरस्कार से सम्मानित किये गये. बेस्ट कोरियोग्राफी का पुरस्कार ‘पद्मावत’, बेस्ट डायलॉग्स का पुरस्कार फिल्म ‘स्त्री’, बेस्ट सिनेमैटोग्राफी का पुरस्कार ‘तुंबाड’ और बेस्ट कॉस्ट्यूम का पुरस्कार ‘पद्मावत’ को मिला।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com