बिहार में शिक्षक ने लांघी सारी सीमाए

बिहार: बिहार में एक आदमी ने इंसानियत की सीमा लाँघ कर गुरु शिष्य के रिश्तें को तार-तार कर दिया है. यहाँ एक शिक्षक ने अपनी ही छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की तथा उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की हरकत की. जिसके बाद गांव के लोगों के बीच अभी भी आक्रोश है. हालांकि पुलिस ने आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की बात कर लोगों को शांत कर दिया है.

मामला उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है जहां एक सहायक शिक्षक उदय कुमार झा विद्यालय की छठी क्लास की छात्रा से छेड़खानी करता था और एक दिन उसने अवसर पाकर छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा. किसी तरह बच के छात्रा ने घर जाकर अभिभावकों को यह पूरी बात बता दी.

छात्रा के मुँह से यह बात सुनकर  परिजन आक्रोशित हो गए और स्कूल को सुबह घेर लिया. ग्रामीणों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने छात्रा के परिजनों के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया. सबने मिलकर स्कूल के प्रधानाध्यापक और कई शिक्षकों को अपना बंधक बना लिया. उसके बाद गांव वालो ने आरोपी शिक्षक सहित अन्य शिक्षकों की भी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस को जब इसकी जानकारी दी गई तो उसने भी मामले में लापरवाही बर्ती. लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की.

Loading...