“हमें गालियां दो पर हमारा मैच तो देखो”

भारत ही नहीं विश्व के बेहतरीन फुटबॉलरों में शुमार भारत के कप्तान सुनील छेत्री ने अपने 100 वे इंटरनेशनल मैच से पहले अपने दर्शकों से भावनात्मक अपील की है जो ऐसे दर्शकों के मुँह पर तमाचा है जो भारतीय फूटबाल टीम की आलोचना करते है. सुनील ने इस बारे में कहा है कि हमें गालियां दो हमारी आलोचना करो लेकिन कम से कम मैच देखने तो आओ, हो सकता है एक दिन हमारे बारे में आपकी राय बदल जाए. 

फुटबॉल विश्व कप शुरू होने में महज दो हफ्ते रह गए हैं और प्रसारक फुटबॉलप्रेमियों से हैशटैग के जरिये ‘दूसरे देश’ के प्रति अपना प्रेम जाहिर करने की अपील कर रहे हैं. ऐसे में भारत के लिये सर्वाधिक गोल करने वाले छेत्री ने उनसे अपने ‘मूल देश’ के प्रति भी प्यार जताने का आग्रह किया है. भारतीय टीम हाल ही में फीफा रैंकिंग में लम्बी उछाल लगाकर अंडर 100 में आ गई है. इस समय भारतीय फूटबाल टीम की रैंकिंग 97 है जो अपने आप में एक नया मुकाम है.

बता दें, भारतीय फूटबाल टीम 4 जून को केन्या के खिलाफ मैच खेलने वाली है जिसमें भारतीय टीम के कप्तान सुनी छेत्री अपना 100 वां मैच खेलने वाले है. इस मैच से पहले ही सोशल मीडिया के माध्यम से सुनील ने दर्शकों के लिए काफी इमोशनल मैसेज दिया है. उन्होंने इस बारे में कहा है कि ‘इंटरनेट पर हमें गालियां देने से कोई फायदा नहीं है, आप स्टेडियम में आइये और यहाँ पर आकर हमे गलियां दीजिये हो सकता है गाली देते-देते एक दिन हमारे बारे में आपकी राय बदल जाए. 

Loading...