इंडियन नेशनल ने ओपन क्लब फुटबॉल लीग में दर्ज की अपनी जीत!

दिल्ली वार्षिक सीनियर डिवीकान ओपन क्लब फुटबॉल लीग चैंपियनशिप में पिछले वर्ष की चैंपियन इंडियन नेशनल एफसी ने दिल्ली यूनाइटेड एफसी को मंगलवार को 1-0 से हरा दिया. डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मैच का एकमात्र विजयी गोल  59 वें मिनट में कपोंगो द्वारा किया गया. विजेता टीम के लिए योगेश ने दो गोल दागे जबकि दीपांशु, राहुल और दानिश ने एक एक गोल किया.

बता दें कि इस जीत के बाद इंडियन नेशनल के दो मैचों से चार अंक हासिल हो गए हैं जबकि इसी बीच दिल्ली यूनाइटेड का दो मैचों में अभी तक खाता नहीं खुला है. इस बीच बी डिवीकान लीग में हंस एफसी ने डील्स एफसी को 5-0 से हरा दिया. यहाँ पर खेले गए एक अन्य मैच में यूनियन एफसी ने नई फ्रेंड्स को 2-0 से मात दी.. विजेता टीम के लिए प्रिंस और पयान ने एक एक गोल किया. शक्तिस्म एफसी ने निश्चय अधिकारी के 56 वें मिनट में किये गए गोल की मदद से ग्लोरियस एफसी को 1-0 से हरा जीत अपने नाम की.

वहीं एक समारोह में पूर्व भारतीय फुटबॉल कप्तान भूटिया ने कहा, अंतरराष्ट्रीय फुटबाल में कुछ भी आसान नहीं है लेकिन यदि इस ग्रुप की तुलना दोहा 2011 के ग्रुप से की जाए तो मुझे यह ग्रुप आसान लगता है. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com